सभी खबरें

Love Aaj Kal 2 : वैलेंटाइन्स डे के दिन रिलीज होगी SarTik की लव स्टोरी, देखिए पहला पोस्‍टर

 

नई दिल्ली : आयुषी जैन : सारा अली खान और कार्तिक आर्यन अपनी आने वाली फिल्‍म 'लव आजकल' के सेट पर प्‍यार में पड़े और इस फिल्‍म की रिलीज से पहले ही इन दोनों का ब्रेकअप भी हो गया. सारा और कार्तिक के फैंस ने तो इन्‍हें 'सारतिक' (SarTik) नाम भी दे द‍िया है और इनकी आने वाली फिल्‍म की पहली झलक का बेसब्री से इंतजार था.
सारा और कार्तिक की फिल्‍म 'लव आजकल' का पहला लुक सामने आ गया है. इस लुक में 'सारतिक' की कमाल की केमिस्‍ट्री देखने को मिल रही है.

बता दें कि ये फिल्‍म इम्तियाज अली की ही फिल्‍म 'लव आजकल' का सीक्‍वेल है. पहली फिल्‍म में दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान साथ नजर आए थे. वहीं इसके सीक्‍वेल में सैफ की बेटी सारा और कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं. इस सीक्‍वेल की शूटिंग हिमाचल प्रदेश, मुंबई और राजस्‍थान में हुई है.

सारा अली खान ने इस फिल्‍म का पहला पोस्‍टर शेयर करते हुए लिखा, 'मिलिए वीर और जो से.. #LoveAajKal.' बता दें कि इस फिल्‍म का ट्रेलर भी कल ही रिलीज होने जा रहा है. फिल्‍म के पहले पोस्‍टर के साथ ही इस फिल्‍म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. निर्देशक इम्‍तियाज अली की ये फिल्‍म 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है.

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button