सभी खबरें

क्या अब सरकार को दिखाई दे रहा है पश्चिम बंगाल में बढ़ता संक्रमण? वोटिंग के बाद लॉकडाउन जैसी पाबंदियां, यहां जाने नहीं गाइडलाइन

क्या अब सरकार को दिखाई दे रहा है पश्चिम बंगाल में बढ़ता संक्रमण? वोटिंग के बाद लॉकडाउन जैसी पाबंदियां, यहां जाने नहीं गाइडलाइन

 

पश्चिम बंगाल:- पश्चिम बंगाल में चुनाव का अंतिम चरण भी खत्म हो गया. 2 मई को परिणाम घोषित किए जाएंगे. अलग-अलग न्यूज़ चैनल ने अपनी एग्जिट पोल दिखा दी है. एग्जिट पोल में टीएमसी के जीतने के आसार नजर आ रहे हैं.

 वहीं अब ऐसा लग रहा है कि सरकार को पश्चिम बंगाल में कोरोना के संक्रमण नजर आने लगे हैं. वोटिंग के बाद सरकार ने पश्चिम बंगाल में पाबंदियां शुरू कर दी हैं.

 नई गाइडलाइन :-

नए आदेश में पश्चिम बंगाल सरकार ने शॉपिंग कॉम्प्लेक्स, मॉल, ब्यूटी पार्लर, सिनेमा हॉल, रेस्टोरेंट, बार, जिम और स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स बंद करने का फैसला किया है. बाजारों और हाटों को खोलने का समय निर्धारित कर दिया गया है. बाजार को सुबह 7 बजे से लेकर 10 बजे तक और शाम को 3 बजे से लेकर पांच बजे तक खोलने की अनुमति दी गई है.

सरकार की ओर से जारी आदेश के मुताबिक दवा की दुकान, चिकित्सा उपकरणों की दुकानों और किराने की दुकानों को नई गाइडलाइन्स से छूट दी गई है. इसके अलावा होम डिलिवरी की भी इजाजत दी गई है.

 

 चुनाव आयोग ने किसी भी तरह के विजय जुलूस पर पाबंदी लगा दी है. यानी जीत जिस भी पार्टी की हो विजय जुलूस कोई नहीं निकाल सकेगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button