जानिए क्यों लगाए मोदी,शाह और ठाकरे पर एक्ट्रेस श्रेया नारायण ने गंभीर आरोप।

 

महाराष्ट्र में बनती सरकार को लेकर जो मुद्दे चल रहे हैं। वह तो आपने सुना ही होंगे, उसी के बाद एक्ट्रेस श्रेया नारायण ने किया यह सनसनीखेज ट्वीट। श्रेया नारायण ने ट्वीट कर किया PM मोदी, शाह और ठाकरे को टैग।उन्होंने महाराष्ट्र में लागू हुए राष्ट्रपति शासन पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे और गृहमंत्री अमित शाह का मजाक भी उड़ाया है।श्रेया ने ट्वीट कर महाराष्ट्र की राजनीति को ड्रामा और पीएम मोदी समेत दोनों नेताओं को इस ड्रामे का हिस्सा बताया है।

श्रेया ने कुछ घंटे पहले ट्वीट कर कहा कि महारष्ट्र में लागू हुआ यह राष्ट्रपति शासन राजनीति का एक ड्रामा है, और इसे अवार्ड भी मिलना चाहिए। बात यहीं पर खत्म नहीं हुई उन्होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी ,उद्धव ठाकरे और अमित शाह को इसका हिस्सेदार बताते हुए उन्हें धन्यवाद भी दिया।


बात यहीं पर खत्म नहीं हुई श्रेया ने एक और ट्वीट किया जिसमें लिखा कि “बच्चों की कहानी में जब दो बिल्लियों एक केक के लिए लड़ाई करती है।तो वह लड़ते ही रह जाते हैं,और बंदर सारा केक खा जाता है और ऐसा ही कुछ अब हो रहा है जिसमें सारे बंदर खुशी से नाच रहे हैं” एक्ट्रेस ने इस ट्वीट के साथ उद्धव ठाकरे पीएम मोदी और अमित शाह को टैग भी किया है।

 

श्रेया नारायण इन फिल्मों में आ चुकी है नजर।

हम आपको यह भी बता दे कि श्रेया ने 2009 में “एक दस्तक” फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद नॉक आउट , कुछ करिए, तनु वेड्स मनु, राजनीति, रॉकस्टार ,सम्राट एंड कंपनी ,सुपर नानी, साहेब बीवी और गैंगस्टर, लाल रंग जैसी फिल्मों में नजर आई। इतना ही नहीं उन्होंने यशराज फिल्म्स की सीरीज पाउडर में भी काम किया है ।

Exit mobile version