जानिए ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने महाराष्ट्र की नई सरकार के बारे में क्या कह डाला 

बॉलीवुड का एक चर्चित नाम राखी सावंत,वही जो अपने काम से ज्यादा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रही है।वह एक बार फिर चर्चा में आ गई है। इस बार राखी सावंत ने अपनी फिल्मी दुनिया को लेकर नहीं बल्कि महाराष्ट्र की राजनीति में चल रही उठापटक को लेकर बयान दिया है। उनका कहना है कि वह उद्धव ठाकरे को महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनता हुआ देखना चाहती थी और अब वह हो भी चुका है।

राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर जारी वीडियो में उद्धव ठाकरे को महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनाने की कामना की है। वीडियो में वह कहती नजर आ रही है कि उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री बनने से मराठियों का भला होगा।सिर्फ मराठी ही नहीं बल्कि महाराष्ट्र के सभी लोगों का भला होगा। वीडियो में राखी सावंत का दावा है कि पहले ही दिन से उद्धव को सीएम बनते हुए देखना चाहती थी। उनका यह भी कहना है कि शिवसेना के सत्ता संभालने से आतंकवादी घटना नहीं होंगी। अपनी इस वीडियो में राखी सावंत ने शरद पवार की भी प्रशंसा की है।उन्होंने शरद पवार के फैसले की सराहना करते हुए कहा कि बहुत सारे लोगों को टीम से निकाल कर शरद पवार ने अच्छा किया है।हम आपको यह भी बता दे कि पिछले कुछ समय से महाराष्ट्र में राजनीतिक हलचल बहुत तेज है।हाल ही में महाराष्ट्र में बीजेपी और अजित पवार ने मिलकर सरकार बना ली थी लेकिन बाद में सरकार गिर गई थी।

राखी सावंत अपने बिंदास बोल के लिए भी पहचानी जाती है।किसी से कुछ कहने या बोलने में राखी पीछे नहीं रहती। पिछले दिनों तो उन्होंने एक कमेंट कर सबको चौंका दिया था।उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी से एक गंभीर गिफ्ट की मांग की बेबाक राखी सावंत ने योग गुरु बाबा रामदेव को शादी का प्रस्ताव देकर भी चर्चा में चुकी है ।

Exit mobile version