सभी खबरें

खरगोन में बड़ा हादसा , बम फटने से बच्चे की दर्दनाक मौत

Khargone News :-  मध्य प्रदेश के खरगाेन जिले के बलवाड़ा स्थित सीआईएसएफ कैंप के नजदीक खेत में बम फटने से 12 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। जबकि, पिता गंभीर रूप से घायल हो गए, उन्हें इंदौर रेफर किया गया।

मध्यप्रदेश के खरगोन में उस समय एक बड़ा हादसा हो गया जब CISF कैंप के पास एक बम फटने से एक बच्चे की दर्दनाक मृत्यु हो गयी। बताया गया कि सुरेश (35) अपने बेटे मोहित (12) के साथ सुबह खेत पर गया था। कुछ देर बाद पास में काम करने वालों को धमाके की आवाज सुनाई दी। वे दौड़कर मौके पर पहुंचे तो मोहित के चीधड़े उड़ गए थे, जबकि सुरेश गंभीर हालत में पड़ा था। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। घायल सुरेश और मोहित के शव को जिला अस्पताल भिजवाया। सुरेश की हालत गंभीर होने पर उसे प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रेफर कर दिया। जिस जगह पर ब्लास्ट हुआ, उससे करीब आधा किलोमीटर दूर सीआईएसएफ शूटिंग रेंज है।मौके पर एसडीओपी शैलेंद्र श्रीवास्तव एफएसएल (FSL) की टीम के साथ पहुंचे। जांच में मौके से मेटल के टुकड़े मिले हैं। घटना सोमवार सुबह करीब 10 बजे की है। मौके पर एसडीओपी शैलेंद्र श्रीवास्तव एफएसएल की टीम के साथ पहुंचे। जांच में मौके से मेटल के टुकड़े मिले हैं। घटना सोमवार सुबह करीब 10 बजे की है।

पुलिस ने कहा- ग्रेनेड को तोड़ने के दौरान ब्लास्ट
एसपी सुनील कुमार पांडेय के अनुसार, संभवत: ग्रेनाड ब्लास्ट(Granade) हुआ है। शुरुआती जांच में सामने आया कि संभवत: फायरिंग के दौरान टूटे हुए ग्रेनेड को बीन कर खेत में लाया गया होगा, जिसे तोड़ने के दौरान ब्लास्ट हो गया। हालांकि, यह पूरा क्षेत्र प्रतिबंधित है। ग्रेनेड यहां कैसे लेकर आए, यह जांच का विषय है। एक्सपर्ट जांच में जुटे हुए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button