सभी खबरें

खंडवा लोकसभा क्षेत्र: वोटिंग से पहले शराब के ट्रक के साथ पकड़ाए बीजेपी नेता

  • खंडवा लोकसभा क्षेत्र में देवास जिले की हैं घटना
  • बीजेपी के मंडल अध्यक्ष और जिला महामंत्री नाम आया सामने 

खंडवा/अंजली कुशवाह: मध्य प्रदेश के खंडवा-बुरहानपुर लोकसभा उपचुनाव के लिए मतदान 30 अक्टूबर को होने हैं. लेकिन इससे पहले ही खंडवा लोकसभा क्षेत्र में देवास जिले में शराब का ट्रक पकड़ाया गया हैं. जानकारी के अनुसार दारू के ट्रक के साथ बीजेपी के मंडल अध्यक्ष और जिला महामंत्री भी साथ में पकड़े गए हैं.

प्रदेश कांग्रेस ने किया ट्वीट

बता दें उपचुनावों की वोटिंग से पहले बीजेपी के नेताओ द्वारा की गयी इस हरकत से कांग्रेस को बीजेपी को घेरने का मौका मिल गया हैं. इस मामले को लेकर प्रदेश कांग्रेस के ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया गया हैं. उन्होंने लिखा कि बीजेपी नेता दारू के साथ पकड़ाए : खंडवा लोकसभा क्षेत्र में देवास जिले के बीजेपी के मंडल अध्यक्ष और जिला महामंत्री दारू के ट्रक के साथ पकड़ाए, जनता ने बीजेपी नेताओं को खदेड़ा। इसके अलावा CM शिवराज पर तंज कसते हुए लिखा हैं कि शिवराज जी, थोड़ी तो शर्म करो, भारत लोकतांत्रिक देश है.

बता दें कि प्रदेश में खंडवा-बुरहानपुर लोकसभा उपचुनाव के लिए मतदान 30 अक्टूबर को होने के कारण प्रदेश की राजनीती लगातार गर्म होती जा रही हैं. अब आगे ये देखना होगा कि उपचुनाव का परिणाम किसके पक्ष में रहेगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button