सभी खबरें

साहिल ने मचाई धूम: छोटे से कमरे में रहने वाले साहिल ने जीते KBC में 1 करोड़ रुपए

साहिल ने मचाया धूम: छोटे से कमरे में रहने वाले साहिल ने जीते KBC में 1 करोड़ रुपए

 

छतरपुर:- मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के रहने वाले साहिल आदित्य अहिरवार ने कौन बनेगा करोड़पति में धूम मचा दिया. केबीसी में उन्होंने एक करोड रुपए जीत लिए हैं हालांकि उन्होंने 7 करोड़ वाले सवाल का जवाब नहीं दिया.

शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने उन्हें कार भी गिफ्ट दी है.

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने भी उन्हें ट्वीट कर बधाई दी थी.

शो में 1 करोड़ जीतने वाले साहिल आदित्य अहिरवार के जीवन में भारी उतार-चढ़ाव आए उनका पूरा जीवन संघर्षों से भरा है.वे छतरपुर जिले से करीब 60 किमी दूर लवकुश नगर में माता-पिता और भाई के साथ रहते हैं. उनके किराये के कमरे का आकार महज 10 बाय 11 फीट है. उनके पिता का नाम बाबू अहिरवार है. बाबू परिवार पालने के लिए नोएडा में सिक्योरिटी गार्ड हैं. मां सरोज गृहिणी हैं. साहिल का छोटा भाई पारस अभी पढ़ाई कर रहा है. केबीसी में जाने के लिए साहिल लंबे समय से कोशिश कर रहे थे.

 और आखिरकार उन्हें सफलता मिली. अपनी बुद्धिमत्ता से उन्होंने 10000000 रुपए जीते.

साहिल के पिता से जब मीडिया ने बात की तो उन्होंने बताया कि मैं दिन-रात इसलिए मेहनत कर रहा हूं, ताकि मेरे बच्चे सपनों को पूरा करें. मैं मजदूरी और गार्ड की नौकरी कर परिवार पाल रहा हूं. मुझे खुशी है कि मेरे बच्चे मेरी उम्मीदों के मुताबिक ही कर रहे हैं. मुझे अपने बेटे साहिल पर गर्व है.

 साहिल की मां बेहद खुश है. मां कहती है कि उन्हें ऐसा लगता था कि उनका बेटा एक दिन जरूर बेहतरीन करेगा.

उसे अमिताभ बच्चन से मिलने की तमन्ना थी. उसे हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के सामने देखकर अपनी खुशी छुपा नहीं पाई. बेटा अभी सागर यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर रहा है. इसके साथ यूपीएससी एग्जाम की तैयारी भी कर रहा है. मां का कहना है कि बेटा हमारे सपने को जरूर पूरा करेगा.

 साहिल ने बताया कि उनके पिता नोएडा में गार्ड की नौकरी करते हैं. उनका वेतन 15 हजार रुपये है. पिता को छुट्टी लेने में परेशानी होती है, इसलिए वे शो में नहीं आ सके. घर में उनके पिता अकेले कमाने वाले शख्स हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button