सभी खबरें

कटनी : रात भर चला रेस्क्यू, 18 घंटे बाद कुएं से निकला युवक का शव

कटनी : रात भर चला रेस्क्यू, 18 घंटे बाद कुएं से निकला शव 
 स्लीमनाबाद के तेवरी गांव में खेत में समा गई थी JCB
ग्रामीणों की मदद से चालक को निकाल लिया गया था बाहर
सुबह कटनी से हाइड्रा आने के बाद में से निकली जेसीबी और मृत युवक का शव
द लोकनीति डेस्क कटनी
 कटनी जिले की स्लीमनाबाद क्षेत्र के तेवरी गांव में सोमवार को खेत में बने कुएं में गिरी जेसीबी के साथ फंसे युवक का शव मंगलवार सुबह (18 घंटे) प्रशासन और पुलिस के अमले ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। पूरी रात चले ऑपरेशन रेस्क्यू के बावजूद वह के अंदर फंसे युवक को बचाया नहीं जा सका। इस खबर को कड़ी मशक्कत के बाद कटनी से आए हाइड्रा की मदद से जेसीबी (JCB) को बाहर निकाला गया। पंचनामा कार्रवाई के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। 


यह थी पूरी घटना : तेवरी ग्राम निवासी उमा शंकर अग्रहरी (45) अपने खेत की साफ-सफाई जेसीबी से करवा रहे थे। शाम करीब 5:00 बजे के लगभग चालक विनोद के साथ खेत में झाड़-झंखाड़ हटवा रहे थे उसी दौरान जेसीबी खेत के किनारे पुराने कुएं में समा गई। जेसीबी में बैठे उमा शंकर अग्रहरी और चालक विनोद दोनों कुएं के अंदर गिर गए। ग्रामीणों की मदद से जेसीबी के चालक विनोद को किसी तरह बाहर निकाल लिया गया, लेकिन उमाशंकर अवस्थी कुए के अंदर गहरे पानी में जेसीबी के नीचे दब गए। 


रात भर चला ऑपरेशन रेस्क्यू, नहीं बचाया जा सका युवक को : हादसे की जानकारी लगते ही पुलिस और प्रशासन का अमला आनन फानन और मैं घटनास्थल पर पहुंचा, लेकिन अंधेरा होने के कारण कुएं के अंदर फंसे उमाशंकर अग्रहरी और जेसीबी को बाहर नहीं निकाला जा सका। देर रात कटनी से एक क्रेन जरूर मौके पर पहुंची लेकिन प्रशासन का यह प्रयास भी असफल रहा। यह तो रात में ही तय हो गया था कि कुएं के अंदर फंसे उमा शंकर अग्रहरी की मौत हो चुकी है।
कटनी से आया हाइड्रा, सुबह 11:00 बजे निकाला गया था :  सुबह कटनी से प्रशासन की टीम ने हाइड्रा बुलवाया जिसके बाद सुबह करीब 11:00 बजे के लगभग उमा शंकर अग्रहरी के शव को कुएं से बाहर निकाला गया। साथी जेसीबी को भी बाहर निकाल लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button