ताज़ा खबरेंराज्यों सेसभी खबरें

MP : भाजपा सरकार ने खोल दिया भ्रष्टाचार का सुपर मार्केट, सभी बने हुए हैं ठेकेदार : जीतू पटवारी

भोपाल : धार ज़िले के कारम नदी पर बना क्षतिग्रस्त बांध इस समय प्रदेश में चर्चा का विषय बना हुआ है। विपक्ष पूरी तरह से शिवराज सरकार पर हमलावर है, साथ ही भ्रष्टाचार के भी आरोप लगा रही है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि यह डैम भाजपा सरकार के भ्रष्टाचार की निशानी है, उनकी एक बड़ी लापरवाही है।

इसी कड़ी में पूर्व मंत्री और कांग्रेस के दिग्गज विधायक जीतू पटवारी में भी शिवराज सरकार को आड़े हाथों लेते हुए करारा हमला बोला है।

जीतू पटवारी ने कहा कि मध्यप्रदेश में भाजपा सरकार ने भ्रष्टाचार का सुपर मार्केट खोल दिया है, यहां दलाली करने की छूट है! शिवराज जी, कोई दोषी नहीं, किसी को दंड नहीं, कोई निलंबन/निष्कासन नहीं, क्यों? क्योंकि, सब जगह सरकारी मिलीभगत है! #अंधेरनगरी के #मामाराजा को विधानसभा में जवाब देना होगा!

उन्होंने कहा कि ई-टेंडरिंग घोटाला : कमलनाथ जी की सरकार ने आरोपी को शिकंजे में लिया! शिवराज जी, आपकी सरकार ने अक्षम्य आर्थिक अपराध करने वालों को न केवल संरक्षण दिया बल्कि उन्हें मदद देकर बचाया! आपके मंत्री झूठ बोलकर भ्रष्टाचारियों का पक्ष लेते रहे! क्यों?

इस दौरान जीतू पटवारी ने कहा की ब्लैक लिस्ट कंपनी को ठेका दिया! 100 करोड़ के प्रोजेक्ट को 300 करोड़ का कर दिया! शिवराज जी, यह @BJP4MP सरकार के भ्रष्टाचार का प्रमाण है! अब घोटाले को दबाने और दोषियों को बचाने का खेल शुरू होगा! क्योंकि, इस आपराधिक कृत्य में आपकी भागीदारी है।

जीतू पटवारी ने कहा कि #मध्यप्रदेश में @ChouhanShivraj नहीं, अब #भ्रष्टाचार का राज है! नरेंद्र मोदी जी, पुल टूट रहे, सड़कें उखड़ रही, बांध पानी बचा नहीं पा रहे! क्योंकि, हर जगह है #मुख्यमंत्री के रिश्तेदार, मंत्रियों के समर्थक और भाजपा सरकार के नेता/कार्यकर्ता ठेकेदार बने हुए हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button