सभी खबरें

कटनी : कदाचरण के ऑडियो वायरल होते ही तीन दिन बाद ढीमरखेड़ा टीआई होंगे लाइन अटैच ॥

कटनी : कदाचरण के आडियो वायरल होते ही तीन दिन बाद ढीमरखेड़ा टीआई होंगे लाइन अटैच ॥

वाइरल ऑडीओ में कर रहे थे एक मिनट में भाजपा सरकार गिराने की बात ॥

कदाचरण के दो आडियो वायरल होते ही तुरन्त सीएमएचओ और बीआरसी जैसे गजटेड अफसर निलंबित हो गए,मगर एक टीआई द्वारा गालियों की सघन बौछार के साथ बीजेपी सरकार को एक मिनट में गिराने की धमकी देकर मामला निपटाने के आडियो वायरल होने के तीन दिन बाद तक कोई कार्यवाही नहीं,हो सकता है बीजेपी शासन सहमकर टीआई के सामने अपनी सत्ता बचाने के लिए मिन्नतें कर रहा हो,उनके आडियो सहित टीआई का कारनामा पेश है,*

*टीआई इतने मामले लगा देगा कि एक मिनिट में शिवराज सरकार निपट जाएगी, कांग्रेसनेत्री को मां-बहन की गालियों सहित चमा**जातिसूचक शब्द  कहकर संबोधित किया

 

केस दर्ज करने की बजाए बिचौलिए से भद्दे ढंग की वार्ता की फोन पर, आडियो वायरल हुआ, सकते में बीजेपी-कांग्रेस दोनों*

 

पटवारी, तहसीलदार, एसडीएम को गाली बकते हुए कहा- लाखों लेकर सरकारी जमीन दिल्ली वालों को पलटा दी, होगी उसकी पीएम तक पहुंच, किसी हस्ती से नहीं डरता मैं*

 

कटनी। घूस अथवा मंहगे दर पर खरीदी करके सरकारी धन से कमीशन हड़पने के दो आडियो वॉयरल होते ही सीएमएचओ और बीआरसी को तत्काल  सस्पेंड कर दिया गया है, मगर रेत माफिया को खुलकर बचाने वाले ढीमरखेड़ा के टीआई एन के पांडे के तीन विस्फोटक आडियो वायरल होने के बाद भी उनका बाल बांका न हो पाना, भाजपा शासन की खोखली बुनियाद को जग-जाहिर कर रहा है। टीआई के वायरल आडियो में महिला कांग्रेस की हरिजन अध्यक्षा का जातिगत अपमान उसे मां की गालियों के साथ स्पष्ट हुआ है, प्रधानमंत्री से लेकर प्रदेश की शिवराज सरकार को एक मिनट में निपटा देने का दंभ भरा गया और पटवारी, तहसीलदार व एसडीएम को गालियां देते हुए उनके ऊपर सरकारी जमीनें जालसाजी से भूमि-माफिया के नाम करने का एलानियां आरोप लगाया है, फिर बाद में नरम लहजे में उतरे टीआई पांडे ने बिचौलिये को कटनी में ईद के बाद बुलाया हैं, जहां बैठकर वे मामला निपटा देंगे और जरूरत हुई तो मौजूदा एसडीएम को भी राजी कर लेंगे। यदि बिचौलिए ने भूमि स्वामी (दिल्ली) को बुलाकर बात नहीं समझी तो टीआई पांडे की धमकी है कि इतने मामले लगा देंगे कि सरकार गिर जाएगी। जी हां, ये वही टीआई है, जो बरही थाने में रहकर रेत के वाहनों को जांच नहीं करने देते थे। तब भी भाजपा शासन ने इन्हें बचाया, और आज भी बचा रहा है, एसपी तक शिकायत हुई, लेकिन सरकार गिरने के डर से टीआई पर कार्यवाही नहीं हुई। 

भाजपा सरकार को गिरा देने वाला मोदी से लेकर ट्रंप जैसी हस्तियोंं की औकात बताने वाले, तहसीलदार-पटवारी- एसडीओ के भ्रष्ट आचरण को नंगा करने वाले टीआई ने लगभग सभी हस्तियों की मां-बहन एक कर दी है। आदिवासियों की ओर से उनका पक्ष रखने वाली महिला कांगेस की चौधरी जाति की अध्यक्षा को जातिगत गालियां बककर उसकी तौहीन कर डाली है। पक्षकारों को नाम की बजाए भद्दी गालियों से संबोधित किया है थानेदार पांडे ने। शिकायत एसपी तक पहुंच गई है, और इंतजार है कि पुलिस- विभाग तथा मप्र शासन न्यायसंगत कार्यवाही करेगा अथवा भाजपा सरकार गिराने की धमकी से घबराकर थानेदार के सामने आत्म समर्पण का मार्ग अपनाएगी।  

 

 मामला ढाई-तीन सौ एकड़ जमीन के फार्म हाऊस से जुड़ा है, जिसका भू-स्वामी दिल्ली निवासी है और प्रधानमंत्री तक उसकी पहुंच है। थानेदार पांडे को तिलमन गांव में संचालित सुनीता गुप्ता के फार्म हाऊस के बारे में कुछ हरिजनों ने शिकायत की है कि यह जमीन सरकारी मद की है, इसे जालसाजी से निजी बनाकर बेचा गया, जिससे उनकी गौढ़ान सुविधा छिन गई है। कुछ लोगों ने फार्म हाऊस के कर्मचारी श्रीकांत बडग़ैंया, के साथ 8 जुलाई को मारपीट की थी। थानेदार साहब ने अभी तक इस मामले में कार्यवाही नहीं की है। 

बातचीत के अंश 

टीआई ने बिचौलिए से फोन पर कहा कि इतने मामले लगा दिए जाएंगे कि सरकार निपट जाएगी। आदिवासियों की सुनवाई पहले होगी… उपचुनाव है। बात समझ जाओ, नहीं तो एक मिनट के अंदर निपट जाएगी सरकार…. तुम हमको अभी नहीं जानते …. अगर गुप्ता में ताकत है तो आकर कब्जा कर ले… इतना पिटवाएंगे कि वह भूल जाएगा…. 500 लोग आ गए थे डण्डा फरसा लेकर फर्जी खेती-बाड़ी में… हमारे पास पुराने रिकार्ड आ जाएं, वह जमीन सरकारी गौठान की है… गर्ग पटवारी, तहसीलदार और एसडीएम (सबको गाली देते हुए) ने मिलकर लाखों रूपए लेकर दूसरों के नाम पलटाकर दिल्ली वालों को जमीन दे दी… पीएम के टच में हैं तो कोई दिक्कत नहीं हम तो कहते हैं अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप के टच में रहें। दिल्ली वाले भू-स्वामी को गरियाते हुए टीआई आगे बिचौलिए से कहते हैं दिल्ली की ब्लैकमनी को यहां व्हाइट मनी करने खमतरा, रीठी में सरकारी सैकड़ों एकड़ जमीन बना ली। मां की गाली…. के साथ बिचौलिए को धमकाया गया कि… हमको नहीं डर हिन्दुस्तान की किसी हस्ती का। 

धमकी के बाद बिचौलिए को पुचकारने लगा शेखचिल्ली थानेदार 

सरकार गिराने, पीएम और अमेरिकी प्रेसीडेंट की लानत मलामत करने के बाद शेखचिल्ली थानेदार ने बिचौलिए पर रौब गालिब करते हुए पुचकारना शुरू किया…. बैठकर पोलायटी समाधान कर लेंगे…. एसडीएम से चर्चा करेंगे… मैडम सपोर्ट करो…. अपन शांतिपूर्ण ढंग से निपटा देंगे… हम कटनी में बैठकर बात करेंगे… वहीं आलम को बताओ कि सेठ आ जाएं… आलम, गुप्ता जी सब बैठेंगे…. तुम्हारा (बिचौलिया) भी फायदा हो जाएगा कुछ….। 

वो दो कौड़ी की चौध**  राजनेत्री मादर**

आडियो के अंतिम भाग में थानेदार पांडे अचानक बेहद उत्तेजित होकर कहता है… उसको लेके मत आओ… बीच में मैडम को न डालें…. वह खुद न्यूज लगाती है… जुगाड़ में घूम रही है. और सुनों वो जो खुद को सोनिया गांधी समझती है… वो कांग्रेस की अध्यक्ष भी है। दो कौड़ी की चुरकट को लाया था थाने रक्षा समिति में थी चौध** मादर**. पागल, हम ब्राम्हण वो चमरि**  को फोन लगाकर विधायक को बोल रही थी, इसकी मां को….। चलो तुम ईद के बाद आओ… ठीक है। 

 

भाजपा जिलाध्यक्ष ने मंगाए थानेदार के वायरल आडियो क्लिप्स

पीएम मोदी से लेकर प्रदेश की भाजपा सरकार को एक मिनट में गिरा देने की धमकी देने वाले टीआई एन के पांडे के वायरल आडियो पर भाजपा जिलाध्यक्ष रामरतन पायल से उनका मत लेना चाहा तो वे चकित हो गए। उन्हें इस वायरल आडियो के संबंध में कुछ पता नहीं था। वायरल आडियो भाजपा जिलाध्यक्ष के पास भेजा गया है, ताकि वे समय रहते भाजपा सरकार को निपटने से बचा लेवें। एसपी कार्यालय तक आडियो पहुंच चुकी है। कार्यवाही उच्चाधिकारियों से निर्देशन लेने के बाद की जाएगी। अब जिज्ञासा यही है कि – अनुशासनहीनता, गाली-गलौज के साथ हरिजन महिला को गरियाने वाले टीआई के वायरल आडियो पर क्या शासन एक्शन लेगा। वैसे सीएमएचओ जैसे राजटेड ऑफिसर बीआरसी को आडियो वायरल के बाद सस्पेंड किया गया है।

वही इस मामले में जब द लोकनीति के जबलपुर रेसिडेंट एडिटर मयंक तिवारी ने कटनी SP से बात की तो उनका कहना था

लाइन अटैचकर जांच की जा रही है

थाना प्रभारी का मामला संज्ञान में लिया गया है, काफी गंभीर बात सामने आई है। थाना प्रभारी को लाइन अटैच कर जांच की जा रही है। 

ललित शाक्यवार/ एसपी, कटनी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button