तत्कालीन कमलनाथ सरकार की इस बड़ी लापरवाही की वजह से प्रदेश में फैला कोरोना:- कैलाश विजयवर्गीय

तत्कालीन कमलनाथ सरकार की इस बड़ी लापरवाही की वजह से प्रदेश में फैला कोरोना:- कैलाश विजयवर्गीय

 मध्यप्रदेश (MP)में इन दोनों कोरोनावायरस(CoronaVirus) का संक्रमण लगातार तेजी से बढ़ता ही जा रहा है. जिसके बाद लगातार नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करते नजर आए. कैलाश विजयवर्गीय ने तत्कालीन कमलनाथ सरकार (Kamalnath Government)पर निशाना साधा है. कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargeeya) ने कहा की कमलनाथ सरकार की वजह से ही प्रदेश में कोरोनावायरस का संक्रमण तेजी से फैल गया. 

 कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि इंदौर(Indore) में अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट(Indore Airport) है. केंद्र सरकार(Central Government) ने शुरुआती दिन में ही निर्देश दिए थे कि जो कि विदेश से भारत आ रहे हैं एयरपोर्ट पर ही उनकी भलीभांति जांच कराई जाए, पर उस दौरान सत्ता में कमलनाथ सरकार थी.  और कोरोना वायरस जांच को लेकर तेजी से लापरवाही बरती गई. जिस वजह से पूरे प्रदेश में कोरोनावायरस का संक्रमण बुरी तरह से फैल गया. स्थिति यह बन गई है कि अब इंदौर भारत का वुहान बन चुका है. 

 कोरोना वायरस महामारी के दौरान मध्यप्रदेश में राजनीति की चरम पर है. और अब 19 तारीख को उपचुनाव होना भी तय कर दिया गया. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि विधानसभा चुनाव में सभी 24 सीटों पर भाजपा जीतेगी. 

Exit mobile version