कमलनाथ ने शिवराज सरकार के खिलाफ मैदान में उतारी थी पूर्व मंत्रियों की टीम, किया ये बड़ा काम

मध्यप्रदेश/भोपाल – मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कोरोना  संकटकाल के बीच शिवराज सरकार की नाकामियों के खिलाफ अपने पूर्व मंत्रियों की टीम को मैदान में उतार दिया हैं। सरकार जाने के बाद 24 सीटों के उप-चुनाव में जीत हासिल कर दोबारा सरकार बनाने के लिए कांग्रेस प्लान बना रही हैं। कहा जा रहा है की एक टीम बनाई हैं। टीम में शामिल पूर्व मंत्रियों ने BJP  में असंतुष्ट नेताओं को जगाने से लेकर कोरोना महामारी से निपटने में नाकामी बता रही है और लॉकडाउन में आपराधिक घटनाओं पर सरकार पर हमला कर रही हैं।

सरकार के खिलाफ जमीनी लड़ाई करने के लिए कांग्रेस लॉकडाउन समाप्त होने का इंतजार कर रही हैं। पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने लॉकडाउन के दौरान नेताओं के साथ प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष बैठकें कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि बीते 1 महीने से कमलनाथ अपने पूर्व मंत्रियों – सज्जन सिंह वर्मा, जीतू पटवारी, उमंग सिंघार, तरुण भनोत, पीसी शर्मा, कमलेश्वर पटेल और सचिन यादव की टीम फोन पर लगातार उनसे इस विषय पर चर्चा कर रही हैं।

वहीं, लॉकडाउन में जरूरतमंदों व गरीबों को सहायता पहुंचाने के लिए प्रदेशभर में अभियान चलाया, लेकिन अब लॉकडाउन का 1 माह बीतने पर कमलनाथ की यह टीम सरकार की नाकामी बताने में जुट गई हैं। 

Exit mobile version