सभी खबरें

कैलाश विजयवर्गीय ने अपनी ही सरकार पर उठाए सवाल, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से कह डाली ये बात….. 

मध्यप्रदेश/इंदौर – अयोध्या में बुधवार को इतिहास रचा गया हैं। वर्षों तक अदालत में मामला चलने के बाद बुधवार को अयोध्या में राम मंदिर की नींव पड़ गई हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन किया हैं। प्रधानमंत्री द्वारा किए गए भूमि पूजन के बाद देशभर में ख़ुशी और भाईचारे का माहौल दिखा। इस दौरान कई जगहों पर लोगों ने आतिशबाज़ी करके दीवाली बनाई, तो कई लोगों ने अपने घरों में दीये जलाकर ख़ुशी जाहिर की। 

 

 

इसी दौरान एक मामला खरगोन से सामने आया जहां सराफा बाजार में उत्सव और खुशियाँ मनाते युवकों पर पुलिस ने कार्रवाई की। इस घटना के बाद भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अपनी ही सरकार का घेराव कर डाला। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए कहा की – प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने कहा है आज देश के लिए गौरव का दिन हैं। अयोध्या में राम मंदिर का शिलान्यास हुआ! सारा देश खुशियाँ मना रहा हैं। ऐसे में खरगोन के सराफा बाजार में उत्सव और खुशियाँ मनाते युवकों पर पुलिस कार्रवाई अनुचित हैं। 

 

 

जबकि उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा पर हमला बोला। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा की – खरगोन पुलिस बंगाल पुलिस जैसा आचरण क्यूँ कर रही है! नरोत्तम मिश्रा जी अपनी पुलिस को समझाइश दीजिए। 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button