तान्हाजी पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का बयान ऐसी फिल्मों को बढ़ावा देना चाहिए

भोपाल : आयुषी जैन : कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया इन दिनों मध्यप्रदेश दौरे पर हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया शुक्रवार को राजधानी भोपाल में थे और तब उन्होंने फिल्म छपाक और तान्हाजी को लेकर बड़ा बयान दिया। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मीडिया से बात करते हुए कहा- ऐतिहासिक फिल्में हमें इतिहास की जानकारी देती हैं। ऐसी फिल्मों का बढ़ावा मिलना चाहिए।

 

 

दरअसल, मीडिया ने ज्योतिरादित्य सिंधिया से छपाक से साथ तान्हाजी फिल्म को टैक्स फ्री किए जाने का सवाल किया था। इस सवाल के जवाब में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- ऐतिहासिक फिल्में हमें इतिहास की जानकारी देती हैं। युवा पीढ़ी को ये इतिहास जानना चाहिए। नई पीढ़ी को इसका एहसास हो। ऐसी फिल्मों को बढ़ावा मिलना चाहिए। हालांकि सिंधिया ने ये नहीं कहा कि तान्हाजी को मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री किया जाना चाहिए या नहीं। इससे पहले सिंधिया ने कहा था कि वो सभी फिल्में देखते हैं।

फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के छात्रों से मुलाकात की थी। इस दौरान उन्होंने कोई बयान नहीं दिया था। लेकिन दीपिका सोशल मीडिया में ट्रोल होने लगीं थीं। इस दौरान मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ ने दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक को मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा की थी। इसके साथ छत्तीसगढ़ और राजस्थान की सरकार ने भी दीपिका की फिल्म को टैक्स प्री कर दिया था.

Exit mobile version