बागी सिंधिया ?? पहले बदली अपनी कांग्रेसी पहचान और अब उन्हीं के रास्ते पर इमरती देवी, हटाया मंत्री पद !

 

भोपाल / विवेक पाण्डेय :- सिंधिया की सबसे खास खास मंत्री इमरती देवी ने भी अपने BOSS के स्टेटस बदलने के बाद बदली अपनी प्रोफाइल :- ट्विटर पर से हटाया मंत्री पद।  
अभी थोड़ी देर पहले हमने आपको खबर बताई थी कि मध्य प्रदेश के कद्दावर कांग्रेसी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी प्रोफाइल पर से कांग्रेस जनरल सेक्रेट्री व कांग्रेस को प्रसन्न का पद हटाकर खुद को पब्लिक सरपेंट ओवर क्रिकेट का समर्थक बताया था.
 तो अभी इस बीच सबसे बड़ी खबर या आ रही है कि मध्य प्रदेश की महिला बाल विकास विभाग मंत्री इमरती देवी व सिंधिया खेमे की माने जाने वाली मंत्री इमरती देवी ने अब ट्विटर पर अपने श्रीमंत के रास्ते चलते अपनी प्रोफाइल को बदल लिया है। 
वह इस प्रोफाइल में मेंबर ऑफ लेजिसलेटिव असेंबली मध्यप्रदेश कांग्रेस एक्टिविस्ट उन्होंने अपनी प्रोफाइल के एबाउट में लिखा है, जहां इससे पहले मिनिस्टर शब्द का महिला बाल विकास विभाग मंत्री शब्द था वह अब बदल गया है अब सिर्फ एमएलए का पद ही अबाउट में लिखा गया है तो क्या इसे किसी बड़े बदलाव की तरफ लिया जा सकता है, अभी आने वाले समय में आपको और भी अपडेट करेंगे कि किस तरह से मध्य प्रदेश के अन्य मंत्री अपनी पहचान बदलते हैं। 

Exit mobile version