मंत्रिमंडल विस्तार पर "महाराज" का बड़ा बयान, कह डाली ये बात

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – उपचुनाव में भाजपा की जीत के बाद अब ज्योतिरादित्य सिंधिया को केन्द्र में बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती हैं। माना जा रहा है कि मोदी कैबिनेट के विस्तार में ज्योतिरादित्य सिंधिया को बड़ा पद मिल सकता हैं।

बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसी माह के अंतिम सप्ताह में अपनी टीम का विस्तार कर सकते हैं। बिहार सहित कई प्रदेशों में उपचुनाव में सफलता हासिल करने के बाद केंद्रीय मंत्रिमंडल विस्तार की संभावना तेज हो गई हैं। जिसमें सिंधिया को बड़ा पद मिलने की उम्मीद हैं। 

इसके अलावा चुनाव में सिंधिया के कुछ समर्थकों के हार जाने के बाद मंत्री पद भी खाली हैं। जिसको लेकर ये अटकलें है कि खाली पड़ी सीटों पर सिंधिया के समर्थक ताल ठोक सकते हैं।

इसी बीच गुरुवार को सिंधिया भोपाल आए। जहां एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने सभी सवालों के जवाब बेबाकी से दिए। जब मीडिया ने उनसे मंत्रिमंडल विस्तार पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि इसका फैसला मुख्यमंत्री और पार्टी लेगी।मंत्रिमंडल का विस्तार मुख्यमंत्री और पार्टी नेतृत्व लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि काग्रेस को बड़ी अच्छी तरह से जवाब दे दिया था। मैंने कहा था कि 10 तारीख को डिब्बा खुलेगा। और जनता ने जवाब दे दिया हैं। 

Exit mobile version