"किसी नज़र को तेरा इंतज़ार आज भी है", सिंधिया के जाने से फिर दुःखी हुए राहुल, कहीं ये बात

नई दिल्ली/मध्यप्रदेश/भोपाल – कांग्रेस में रहे दिग्गज नेता ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के करीबी माने जाते थे। हालांकि शायद अब सिंधिया राहुल के करीबी नहीं रहे। दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया के बारे में कहा जा रहा है कि वे बीते कई दिनों से पार्टी आलाकमान से खफा थे। बताया जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया पिछले कई महीनों से कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मिलने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन उन्हे कोई अप्वाइंटमेंट नहीं मिला रहा था। सिंधिया के इस्तीफा का कारण उनकी नाराज़गी बताई गई हैं। 
 
हालांकि, जब पत्रकारों ने राहुल गांधी से सवाल किया कि सिंधिया खेमे की ओर से आरोप है कि वह आपसे मुलाकात करना चाह रहे थे, लेकिन मुलाकात हो नहीं पा रही थी। इस पर राहुल गांधी ने कहा, ज्‍योतिरादित्‍य और मैं साथ में पढ़े हैं। वह मेरे ऐसे अकेले मित्र हैं जो कभी भी घर आ सकते हैं। 

बता दे कि कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी को उनकी फिर याद आई हैं। राहुल गांधी ने आज फिर अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पुरानी फोटो रीट्वीट की है। जिसमें राहुल गांधी के कमलनाथ और सिंधिया नज़र आ रहे हैं। 

 

The two most powerful warriors are patience and time.

– Leo Tolstoy pic.twitter.com/MiRq2IlrIg

— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) December 13, 2018

 

इस फोटो को रे ट्वीट करते हुए राहुल गांधी ने लिखा की – 'धैर्य और समय, दो सबसे शक्तिशाली योद्धा होते हैं – लियो टॉल्‍सटॉय.'

गौरतलब है कि कांग्रेस में रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया बुधवार को 2.30 बजे बीजेपी में शामिल हुए। सिंधिया ने बीजेपी मुख्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोला। साथ ही उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा के साथ पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का आभार व्यक्त किया।

Exit mobile version