"महाराज" है असली हीरो और लीडर, इन्होंने ही "भ्रष्ट सरकार" को उखाड़ फेंकने में की है मदद – सीएम शिवराज

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश में सत्ताधारी बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) आमने सामने हैं। दोनों ही पार्टियों के बीच जमकर जुबानी जंग छिड़ी हुई हैं। अब मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज (CM Shivraj) ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) और उनके साथ आए सभी समर्थकों की जमकर तारीफ की हैं। साथ ही पूर्व की कमलनाथ सरकार (Kamal nath Government) पर जमकर निशाना साधा। 

मुख्यमंत्री शिवराज ने पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को असली ‘हीरो’ बताया हैं। 

 

 

मुख्यमंत्री शिवराज ने ट्वीट करते हुए लिखा की – पिछली कांग्रेस सरकार ने प्रदेश में त्राही-त्राही मचा दी थी। भ्रष्टाचार में लिप्त सरकार को उखाड़ फेंकने में मदद करने वाले ही असली लीडर, असली हीरो होते हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया जी ऐसे नेता है, जिन्होंने प्रदेश का हित सर्वोपरि रखा और भ्रष्ट सरकार से अपने साथियों समेत किनारा किया।

 

 

जबकि सीएम सीएम ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा की – ‘मैं मेरे उन सभी साथियों का भी सम्मान करता हूँ, जिन्होंने कमलनाथ जी की स्वकेंद्रित बँटाधार सरकार को गिराने के लिए और प्रदेश की उन्नति के लिए अपनी-अपनी राजनीतिक कारकिर्दगी को दाँव पे लगा दिया! सारे पदों को त्याग दिया! अति कठोर निर्णय लिए और उस पर अडिग रहे।

 

Exit mobile version