सभी खबरें

शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर "महाराज" का बड़ा बयान, हलचल तेज़

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – भाजपा राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया शनिवार को भोपाल आए। इस दौरान उन्होंने एक बार फिर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। कांग्रेस विधायकों के टैक्टर से मध्यप्रदेश विधानसभा जाने पर हमला बोला हैं। सिंधिया ने कहा कि जिस कांग्रेस पार्टी ने किसानों  के साथ वादाखिलाफी की और किसानों को पूरी तरह त्रस्त कर दिया वह आज ट्रैक्टर पर चढ़कर एक्टिंग करना चाहती हैं। 

मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर सिंधिया ने बताया कि मंत्रिमंडल का विस्तार होगा, सीएम शिवराज, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी निर्णय लेंगे। सिंधिया ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह एक अच्छी सरकार चला रहे हैं, जो भी कायदा कानून तोड़ेगा उसके खिलाफ कड़े कदम उठाए जाएंगे। सीएम शिवराज सिंह के साथ हम आगे बढ़ेंगे।

बताया जा रहा है की सिंधिया आज होने वाली भाजपा विधायक दल की बैठक में शामिल होंगे। कयास लगाए जा रहे है कि वे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भी मुलाकात कर सकते है। दोनों के बीच मंत्रिमंडल विस्तार और भाजपा कार्यकारिणी को लेकर चर्चा हो सकती हैं।

खास बात ये है कि दोनों नेता करीब 27 दिन में तीसरी बार मिल चुके हैं। इससे पहले 30 नवंबर और इसके बाद 11 दिसंबर को सिंधिया-शिवराज की बैठक हो चुकी हैं। वहीं, सिंधिया की प्रदेश में सक्रियता बढ़ने से मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर सरगर्मी तेज हो गई हैं। 

इधर, सुत्रों की माने तो नए साल में मंत्रिमंडल विस्तार किया जा सकता है, चुंकी 28 दिसंबर से मध्यप्रदेश विधानसभा का शीतकालीन सत्र शुरु होने वाला है, ऐसे में शिवराज का फोकस अध्यक्ष और उपाध्यक्ष चुनाव पर बना हुआ हैं।

इतना ही नहीं सियासी गलियारों में इस बात की भी चर्चा ज़ोरो पर है कि अगर गोविंद सिंह राजपूत और तुलसी राम सिलावट को जल्द ही मंत्रिमंडल मे शामिल नही किया गया तो बाकी के 7 सिंधिया समर्थक भी मंत्रीपद से इस्तीफा दे सकते हैं। खबर ये भी है की ज्योतिारादित्य सिंधिया अपने समर्थकों के इस्तीफे को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी बात चीत कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button