ज्योतिरादित्य सिंधिया बने केंद्रीय मंत्री! कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह ने दिया ये बड़ा बयान

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश में सियासी पारा लगातार चढ़ता जा रहा हैं। दरअसल, प्रदेश में शिवराज कैबिनेट (Shivraj Cabinet) को लेकर चर्चा जोरों पर हैं। इसी बीच शिवराज कैबिनेट के मंत्री व ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के समर्थक गोविंद राजपूत (Cabinet Minister Govind Rajput) ने बड़ा बयान देेेेकर प्रदेश की सियासत को और गरमा दिया हैं।

दरअसल, मंत्री गोविंद सिंह राजपूत आज प्रदेश भाजपा कार्यालय (BJP State Office) पहुंचे हुए थे जहां प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा (State President VD sharma) से मुलाकात की। इस दौरान दोनों नेताओं में कई विषयों पर अहम चर्चा भी हुई। वहीं, मंत्री गोविंद सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम चाहते हैं कि ज्योतिरादित्य सिंधिया केंद्रीय मंत्री (Central Minister) बने लेकिन यह केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा। उन्होंने कहा कि सिंधिया के नेतृत्व में उपचुनाव (By Election) में 24 सीटें जीतना हमारा लक्ष्य हैं।

मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के बयान से साफ जाहिर हो रहा है कि कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government) गिराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले सिंधिया को उनके समर्थक सिर्फ राज्यसभा उम्मीदवार (Rajyasabha Candidate) ही नही बल्कि मोदी कैबिनेट (Modi Cabinet) में भी जगह दिलवाने की चाह रख रहे है। 

गोविंद सिंह के इस बयान के बाद प्रदेश की राजनीति में नया मोड़ आ गया हैं। शिवराज कैबिनेट के साथ साथ अब ज्योतिरादित्य सिंधिया के मोदी कैबिनेट में शामिल होने को लेकर भी चर्चा तेज़ हो गई हैं।

Exit mobile version