सभी खबरें

CM कमलनाथ थे, लेकिन एक अकेले CM के ऊपर एक सुपर CM भी बैठा था, सिंधिया का दिग्विजय पर तंज

मध्यप्रदेश/मुरैना – भाजपा राज्यसभा सांसद एवं वरिष्ठ नेेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (BJP MP Jyotiraditya Scindia) आने वाले उपचुनाव (By Election) को देखते हुए पूरी तरह से एक्टिव हैं। वे लगातार ग्वालियर-चंबल (Gwalior-Chambal) क्षेत्र में ताबड़तोड़ सभाएं कर रहें हैं। इसके साथ ही विपक्ष पर जमकर निशाना साध रहे हैं। 

हालही में ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) ने दिमनी के कमथरी गांव में बीजेपी प्रत्याशी डंडोतिया गिर्राज दंडोतिया के लिए आम सभा को संबोधित किया। इस दौरान सिंधिया ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। सिंधिया के निशाने पर कमलनाथ और दिग्विजय सिंह रहे। 

कमलनाथ (Kamalnath) और दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) कहते हैं कि ज्योतिरादित्य सिंधिया गद्दार हैं। गद्दारी की बात करते हो तो कान खोल कर सुन लो कांग्रेस ने 2018 के चुनाव में कहा था हर किसान का 2 लाख तक का कर्जा माफ करेंगे। अगर 10 दिन के अंदर कर्जा माफ नहीं हुआ तो मुख्यमंत्री पद से हट जाऊंगा। अगर मेरे अन्न दाताओं के साथ कोई भी वादाखिलाफी करेगा तो मैं सहन नहीं करूंगा।

सभा को संबोधित करते हुए सिंधिया (Scindia) ने कहा कि मैंने यह सरकार गिराई है क्योंकि जो सरकार आपके साथ गद्दारी करेगी तो चाहे जान मेरी चली जाए ऐसी सरकार को धूल चटा कर रहूंगा। सिंधिया ने आगे कहा कि 70 साल के भारत के इतिहास में ग्वालियर चंबल संभाग में कांग्रेस ने कभी भी 18 सीट से ज्यादा सीट नहीं जीती। लेकिन साल 2018 के चुनाव में 34 सीट में से 26 सीट कांग्रेस की आई थी।

अगर ग्वालियर चंबल (Gwalior-Chambal) संभाग में 26 सीट नही जीती जाती तो कमलनाथ मुख्यमंत्री नहीं होते। इस दौरान सिंधिया ने दिग्विजय सिंह पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ थे, लेकिन एक अकेले सीएम के ऊपर एक सुपर सीएम भी बैठा था। एक थे छोटे भाई दूसरे से बड़े भाई। हमने सोचा था कि शिवराज सिंह चौहान ने जो विकास और प्रगति की लकीर खींची थी उससे ज्यादा बड़ी लकीर हम लोग खींच लेंगे। लेकिन कमलनाथ और दिग्विजय सिंह की भ्रष्टाचार (Corruption) की जोड़ी ने लकीर खींच दी।

सिंधिया ने कहा कि जब चुनाव आता है तो बड़े भाई पर्दे के पीछे होते हैं। अगर चुनाव होता है तो मुखौटा कमलनाथ को बनाकर बड़े भाई पीछे से पर्दे की डोरी पकड़ कर खींचते हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button