सभी खबरें

शिवराज हैं "माफिया राज" के दोषी, कर्ज लेकर अख़बारों में दे रहे हैं विज्ञापन :- जीतू पटवारी

शिवराज हैं माफिया राज के दोषी, कर्ज लेकर अख़बारों में दे रहे हैं विज्ञापन :- जीतू पटवारी

भोपाल/गरिमा श्रीवास्तव :- मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने आज सीएम शिवराज पर माफिया को लेकर जमकर निशाना साधा. उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सरकार यह बात मानती हैैैैैैैैैैैैैैैैैैैैै कि उनके राज में माफिया चरम पर पहुंचा.
कंगना रनौत की सुरक्षा बढ़ाई गई, पर जवान माफियाओ से असुरक्षित :-
मध्यप्रदेश में गृह मंत्री ने कहा कि कंगना रनौत को परेशान होने की जरूरत नहीं है और यह बात कहा कि कंगना रनौत मप्र में सुरक्षित रहेंगी. उनकी सुरक्षा बढ़ाई जाएगी. जिसपर पटवारी ने निशाना साधते हुए कहा कि पर जो सुरक्षा कर रहे हैं उन पुलिसकर्मियों को सुरक्षा नहीं मिल रही है.पर कँगना की सुरक्षा बढ़ाई जा रही है.पुलिस जवानों का कहना है कि हम रेत माफियाओ शराब माफियाओ से लड़ रहे हैं पर हमें सुरक्षा नहीं मिल रही बल्कि माफिया इतना चरम पर बढ़ गया है कि हम चैनल बंद करके सोते हैं कि कहीं वह हम पर ही ट्रैक्टर ट्राली चढाकर ना चले जाएं.
आज उज्जैन में भाजपा का प्रशिक्षण वर्ग चल रहा है. जिसमे सीएम शिवराज ने कहा कि प्रशिक्षण शुद्धि और पवित्रता के लिए कराया जा रहा है. उनके इस बात पर जीतू पटवारी ने पलटवार करते हुए कहा कि शुद्धि इसलिए कराई जा रही है क्योंकि यह बात भाजपा को भी पता है वह अशुद्ध हैं. इसीलिए महाकाल की नगरी में मोक्ष प्राप्त करने गए हैं.

अतिथि विद्वानों और अतिथि शिक्षकों के लिए सड़क पर उतरने वाले महल और बंगले में हैं:

जीतू पटवारी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया और सीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि जो ज्योतिरादित्य सिंधिया अतिथिविद्वानों और अतिथि शिक्षकों के लिए सड़कों पर उतरने की बात कर रहे थे वह महल में हैं. सीएम धरना स्थल पर पहुंच कर उनके नियमितीकरण की बात कर रहे थे पर वह इस विषय पर चुप हैं.
लेकिन अतिथिविद्वान और अतिथि शिक्षक अभी भी सड़क पर हैं.
तबादला उद्योग शिवराज सरकार में लगातार चल रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button