मंत्री जीतू पटवारी ने शिवराज को घेरा कहा, राजनीतिक रोटियां ना सेकें, अपनी नौटंकी बंद करें 

मंत्री जीतू पटवारी ने शिवराज पर बोला ज़ोरदार हमला 

मोहल्ले के नेता बनने पर मत उतारूं हो बल्कि गंभीरता लाओ

किसानों और बाढ पीड़ितों ने नाम पर  बंद करें नौटंकी 

भोपाल – मध्यप्रदेश में हुई भारी बारिश के बाद कई जिलों में बाढ़ के हालात थे, साथ ही साथ इस बाढ़ के कारण किसानों की फासले भी ख़राब हो गई हैं। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज इस बात को लेकर लगातार कमलनाथ सरकार पर हमलावर हैं। वे लगातार इस मामले को लेकर कमलनाथ सरकार को घेरे हुए हैं। इसी बीच कमलनाथ सरकार के मंत्री जीतू पटवारी ने अब शिवराज सिंह को आधे हाथों लिया हैं, और उनके बयानों का जोरादर पलटवार किया हैं। 

मंत्री जीतू पटवारी ने शिवराज पर हमला बोलते हुए कहा कि बचकानी हरकत मत करो। मोहल्ले और गली के नेता जैसे बयान देना बंद करो। पटवारी ने कहा कि एक दम से सत्ता से हटते ही ना जानें पूर्व सीएम को ये क्या हो गया। मोहल्ले के नेता बनने पर मत उतारूं हो बल्कि गंभीरता लाओ। उन्होंने आगे कहा कि आप पूर्व मुख्‍यमंत्री रहने के अलावा विनम्र और अच्छे इंसान हो। आप सम्मानित पद पर रहे हो। 

जीतू पटवारी यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि राजनीति करने की मूलभावना शिवराज सिंह की हैं। सिर्फ राजनीतिक रोटियां सेकनें के लिए उन्‍होंने दो दिन झाल-मजीरे बजाए। रात भर मंदसौर में सोए और अपने ही नेताओं को लड़ाया। पैसे उड़वाएं। इस तरह की नौटंकी सिर्फ राजनीति हैं। 

Exit mobile version