झाबुआ: जब सीएम कमलनाथ ने ढोल बजाकर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल 

झाबुआ – मध्‍य प्रदेश में झाबुआ में सीएम कमलनाथ ने एक जनसभा को संबोधित किया, इस दौरान उन्होंने वहां रोड शो भी किया। साथ ही बीजेपी पर तीखे वार किए। बता दे कि झाबुआ में उपचुनाव होने वाले हैं। इस विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया को उतरा गया हैं। सीएम कमलनाथ ने कांतिलाल भूरिया के लिए रोड शो किया और जनता से उनको वोट की अपील की। बात दे कि इस दौरान सीएम कमलनाथ के साथ प्रदेश के गृह मंत्री बाला बच्चन, लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ,महिला बाल विकास मंत्री विजय लक्ष्मी साधौ समेत करीब 15 विधायक मौजूद थे। 

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम कमलनाथ ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी सिर्फ घोषणाओं और जुमलों की राजनीति करती हैं। सीएम कमलनाथ ने कहा कि भाजपा सेठ साहूकारों की पार्टी हैं। भाजपा के नेताओं को सिर्फ मुंह चलाना आता हैं। शिवराज सिंह मामा-मामा चिल्ला कर अपनी कलाकारी दिखलाते हैं। उन्होंने आगे कहा 21 अक्टूबर के बाद भाजपा के नेता झाबुआ से गायब हो जाएंगे और फिर एक भी नहीं दिखेगा। कमलनाथ ने कहा बीजेपी सरकार में अफ्रीका से ज़्यादा प्रदेश में किसानों की आत्महत्या की हैं। बेरोज़गारी का स्तर बड़ा हैं। 

सीएम कमलनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया के लिए वोट की अपील की। उन्होंने कहा आप कांग्रेस का साथ दीजिए। उपचुनाव में आप 21 अक्टूबर को जब बटन दबाएंगे तो केवल कांतिलाल भूरिया के भाग्य का ही नहीं बल्कि कमलनाथ सरकार के भाग्य का फैसला करेंगे। आप मुझे 2-3 साल दीजिए। हम झाबुआ की तस्वीर बदल देंगे। 

इसके अलावा सीएम कमलनाथ ने जनसभा के बाद मंच से उतरकर आदिवासी परम्परा के अनुसार ढोल बजाया और डांस भी किया। बता दे कि सीएम कमलनाथ का साथ मंत्री जीतू पटवारी ने भी दिया। मंत्री पटवारी ने भी जमकर ढोल बजाया। 

Exit mobile version