सभी खबरें

कमीशन छाप अमेरिका वाली सड़के भी एक वर्ष के पहले ही दम तोड़ गई, जयवर्धन सिंह का शिवराज पर तंज 

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में जर्जर हो चुकी सड़कों को लेकर सियासत का दौरा गरमाया हुआ हैं। दरअसल भोपाल में हुई भारी बारिश के बाद सड़कों का हाल बेहाल हो चूका हैं। कई इलाक़े ऐसे है जहां सड़क पर गद्दे नहीं बल्कि गड्ढो में सड़क हो गई हैं। हालात ये है की लोगों का इन सड़कों पर चलना भी दुश्वार हो गया हैं। 

भोपाल की इन बिगड़ी सड़कों को लेकर अब बीजेपी और कांग्रेस अनमे सामने आ गई हैं। जहां एक तरह बीजेपी इन ख़राब सड़को के लिए सत्ताधारी कांग्रेस को ज़िम्मेदार बता रहीं है, तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस का आरोप है की इस ख़राब दुर्दशा के ज़िम्मेदार पूर्व की बीजेपी सरकार हैं।

इसी क्रम में अब नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह ने ट्वीट कर शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसा हैं। बता दे कि जयवर्धन इन दिनों उनके खिलाफ तीखे तेवर दिखा रहे हैं। 

जयवर्धन ने ट्वीट करते हुए लिखा की – माननीय श्री शिवराज सिंह की आप अपने पिछले तीन कार्यकाल में भोपाल शहर को एक मास्टर प्लान नहीं दे पाए। 
कमीशन छाप अमेरिका वाली सड़के भी एक वर्ष के पहले ही दम तोड़ गई। उन्होंने आगे लिखा कि दशकों से झुग्गियों में बसे लोगों को उनके हालात पर छोड़ दिया। जब सत्ता थी तब भोपाल की चिंता नहीं हुई।

ये पहली बार नहीं है जब जयवर्धन सिंह ने शिवराज के खिलाफ हमला बोला हैं। इस से पहले भी जयवर्धन उनके खिलाफ बड़ा हमला बोल चुके हैं। गौरतलब है कि दूसरी बार विधायक बनने के बाद और मंत्री बनने से पहले अपने पिता दिग्विजय सिंह के साथ शिवराज सिंह चौहान के घर आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। तब ऐसा माना जा रहा था की जयवर्धन, शिवराज के प्रीति बेहद विनम्र हैं। लेकिन उनके लगातार शिवराज पर हमलों से साफ़ हो गया है की जयवर्धन उनके खिलाफ मैदान पर उतर चुके हैं।  
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button