जबलपुर : खेत से गुजरी हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से युवक की मौत, घंटों बंद रहा जबलपुर-दमोह रोड देखें video 

जबलपुर : खेत से गुजरी हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से युवक की मौत, घंटों बंद रहा जबलपुर-दमोह रोड देखें video 

         देखें video- https://www.facebook.com/111571187006513/posts/200847778078853/

द लोकनीति डेस्क जबलपुर
बिजली कंपनी की लापरवाही के चलते एक युवक की गुरुवार को मौत हो गई। घटना पनागर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले निरंदपुर गांव की है। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने कटंगी थाना क्षेत्र के आने वाले बोरिया सब स्टेशन में शव रखकर जाम लगा दिया। जिसके कारण जबलपुर दमोह रोड घंटों बंद रहा।  ग्रामीणों का आरोप था कि बिजली कंपनी की लापरवाही के चलते युवक की मौत हुई 11 केवी लाइनों के तार खेतों पर झूल रहे हैं, लेकिन बिजली कंपनी के अधिकारियों को इतनी फुर्सत नहीं कि वह इसे ठीक कर सके।


  हासिल जानकारी के मुताबिक पनागर थाना क्षेत्र के निरंदपुर गांव निवासी अनिकेत पटेल (20) खेत से चारा काट कर लौट रहा था। खेत से ऊपर गुजरी हाईटेंशन लाइट का तार जो नीचे झूल रहे थे , घास का ऊपरी हिस्सा तार के संपर्क में आ गया, जिससे अनिकेत की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया आक्रोशित ग्रामीणों ने कटंगी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बोरिया सब स्टेशन में शव रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया।ग्रामीणों का आरोप था कि बिजली कंपनी की लापरवाही के कारण ही युवक की जान गई है।


जबलपुर दमोह रोड पर लगा लंबा जाम : ग्रामीणों के प्रदर्शन के चलते जबलपुर दमोह रोड पर लंबा जाम लग गया आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क के दोनों तरफ दोपहिया वाहन लगाकर आवागमन पूरी तरह बंद कर दिया। आक्रोशित ग्रामीणों की मांग थी कि बिजली कंपनी की लापरवाही के कारण ही युवक की जान गई है ऐसे में बिजली कंपनी के अधिकारी संबंधित मृत युवक के परिजनों को मुआवजा दें तभी वह जाम खोलेंगे। ग्रामीणों ने घंटों तक प्रदर्शन किया और पूरी तरह रास्ता जाम कर दिया। जाम लगने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन ग्रामीण किसी भी बात को सुनने के लिए तैयार नहीं है सूत्रों के मुताबिक बिजली कंपनी के अधिकारियों द्वारा मृतक युवक के परिजनों को मुआवजा दिए जाने के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने प्रदर्शन खत्म कर जाम खोल दिया।

Exit mobile version