सभी खबरें

Breaking news सिहोरा : नग्न हालत में नहर में मिली लापता महिला की लाश, सिर पर मिले भारी चोट के निशान, हत्या और दुष्कर्म की आशंका देखें video

Breaking news सिहोरा : नग्न हालत में नहर में मिली लापता महिला की लाश, सिर पर मिले भारी चोट के निशान, हत्या और दुष्कर्म की आशंका देखें video

  •  गोसलपुर थाना क्षेत्र के बेली गांव की महिला सोमवार शाम से थी लापता 
  • संदिग्ध की निशानदेही पर घटनास्थल से पुलिस ने बरामद की लाश

 द लोकनीति डेस्क जबलपुर (सिहोरा)   देखें video : https://www.facebook.com/111571187006513/posts/188128892684075/

गोसलपुर थाना अंतर्गत बेली गांव से लापता महिला की लाश नग्न हालत में पुलिस ने बरामद की है। महिला के सिर किसी भारी वस्तु से चोट के निशान भी प्रारंभिक तौर पर पुलिस को मिले हैं। ऐसा भी अनुमान लगाया जा रहा है कि महिला के साथ पहले दुष्कर्म किया गया और इसके बाद उसकी हत्या कर लाश नहर में फेंक दी गई। पुलिस ने महिला की लाश हिरासत में लिए गए एक संदिग्ध युवक की निशानदेही पर बरामद की है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 
 यह है पूरा मामला : पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक ग्राम बेली निवासी झल्लो बाई यादव (48) शुक्रवार को अपने भाई के यहां बरेला में श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होने गई थी। सोमवार को वह बरेला से घर के लिए निकली और गांधीग्राम बस स्टैंड पर उतरी। वहां से वह ऑटो से अपने घर जाने के लिए निकली थी, लेकिन देर शाम तक वह अपने घर नहीं पहुंची। परिवार के लोगों ने उसकी खोजबीन की लेकिन महिला का कहीं सुराग नहीं लगा।


 पुलिया पर मिला महिला का बैग और कपड़े : सोमवार देर शाम को खोजबीन के दौरान महिला के परिजनों और पुलिस को घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर महिला का बैग और कपड़े मिले। वहीं कुछ ही दूरी पर पुलिस को 2 जींस के पेंट और 1 जोड़ी जूते बरामद हुए। जिसके आधार पर पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया। रात भर की पूछताछ के बाद भी हिरासत में लिए गए युवकों ने कुछ भी नहीं बताया।


संदिग्ध युवक की निशानदेही के बाद नहर में पहुंची पुलिस : हिरासत में लिए गए युवक से जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो युवक पुलिस को उस स्थान पर ले गया, जहां पर महिला की लाश नहर में थी। बम्होरी गांव से करीब 500 से 700 मीटर दूर रोड के पास नहर में महिला की लाश नग्न हालत में पुलिस ने बरामद की। महिला के सिर पर किसी भारी वस्तु से चोट के निशान पुलिस को मिले हैं। 
 इनका कहना
 हिरासत में लिए गए युवक से कड़ाई से पूछताछ के दौरान उसकी निशानदेही पर महिला का शव नहर से बरामद किया गया है। सिर पर किसी भारी वस्तु से चोट के निशान मिले हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
 भावना मरावी, एसडीओपी सिहोरा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button