सभी खबरें

सीएम योगी से मिलने के बाद बोली कमलेश की मां, नहीं थे योगी के हाव भाव कुछ ठीक, अगर ……. 

लखनऊ : कमलेश तिवारी हत्याकांड को लेकर उत्तर प्रदेश में बवाल मचा हुआ हैं। पीड़ित के परिजनों का आरोप है कि कमलेश की हत्या बीजेपी और योगी सरकार ने की हैं। इसी बीच रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने हिन्‍दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी के परिजनों से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि मुख्‍यमंत्री ने अपने आवास पर कमलेश तिवारी की मां कुसुमा, पत्‍नी किरण और परिवार के कुछ अन्य सदस्यों से मुलाकात की। साथ ही परिजनों को आश्वासन दिया की आरोपियों को बख्‍शा नहीं जाएगा। सीएम ने कहा कि इस पुरे मामले की गहराई से जांच कराई जाएगी। 

हालांकि सीएम योगी से हुई इस मुलकात के बाद कमलेश की मां कुसुमा खुश नहीं दिखीं। दरअसल वो पहले ही सीएम योगी को अपने बेटे का हत्यारा बता चुकी हैं। इस मुलाकात के बाद कमलेश की मां कुसुमा का कहना था कि हिन्दू धर्म में घर में किसी की मृत्यु हो जाने पर13 दिनों तक कहीं बाहर नहीं निकला जाता।  मगर मुख्यमंत्री का आदेश था, इसलिए पुलिसवाले मेरे पीछे पड़े थे, तो हमें मजबूरी में मिलने जाना पड़ा। 

कमलेश की मां ने कहा कि बैठक के दौरान मुख्यमंत्री के हावभाव उनकी उम्मीद के मुताबिक नहीं थे। उन्होंने कहा, 'हमारी इच्छा के मुताबिक न तो उनका मुख्यमंत्री योगी के हाव था न भाव। कमलेश की मां ने आगे कहा अगर संतुष्ट होते तो हमारा क्रोध क्यों उबलता? अगर हमें इंसाफ नहीं मिला तो, हम स्वयं तलवार उठाएंगे। 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button