सभी खबरें

क्या कांग्रेस के मिलिंद देवरा खुद की करवा रहे है अपनी ही पार्टी में किरकिरी ?

क्या कांग्रेस के मिलिंद देवरा खुद की करवा रहे है अपनी ही पार्टी में किरकिरी ?

दिल्ली में अपने दिल में जबसे आम आदमी पार्टी को बसाया है तबसे मिलिंद देवरा अपना कचरा अपनी ही पार्टी में करवाने में कोई कसर नही छोड़ रहे है।

क्या है पूरा मामला

मुंबई कांग्रेस के पूर्व प्रमुख मिलिंद देवरा ने हाल के महीनों में कांग्रेस को लेकर कई टिप्पणियाँ की हैं. रविवार को अरविंद केजरीवाल के तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद मिलिंद देवरा ने ट्विटर पर लिखा- एक स्वागत योग्य तथ्य शेयर कर रहा हूँ, जिसके बारे में कम जानकारी है. अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार ने अपना राजस्व दोगुना करके 60 हज़ार करोड़ कर लिया है. साथ ही पाँच सालों में राजस्व को सरप्लस में रखा है. सोचने वाली जानकारी. दिल्ली अब भारत की वैसी सरकारों में शामिल है, जो राजस्व का बुद्धिमानी से इस्तेमाल करती है. लेकिन उनका ये ट्वीट पार्टी नेता अजय माकन को अच्छा नहीं लगा. उन्होंने जवाब में लिखा- भाई, अगर आप कांग्रेस छोड़ना चाहते हैं, तो अधकचरे तथ्य परोसने से बेहतर है कि पार्टी छोड़ दीजिए.

 

क्या कहा रणदीप सुरजेवाला ने

दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ़्रेंस में कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, “राज्य से बाहर के कांग्रेस नेताओं को अपनी ख़ुद की भूमिका के बारे में सोचना चाहिए कि उन्होंने क्या किया है, उनका प्रदर्शन कैसा रहा है, उन्हें अपनी ज़िम्मेदारी के बारे में सोचना चाहिए. ये भी सोचना चाहिए कि उन्होंने अपना राज्य और अपने क्षेत्र में क्या किया है.”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button