Indore में दर्दनाक हादसा, लिफ्ट गिरने से 6 लोगों की हुई मौत, नए साल का जश्न मनाने गया था परिवार

इंदौर से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश के इंदौर से एक दर्दनाक मामला सामने आया है, जहां नए साल का जश्न मानाने के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया। जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है की यह मामला इंदौर (Indore) के महू के पातालपानी स्थित निजी फार्म हाउस का हैं। जहां मंगलवार शाम करीब साढ़े छह बजे न्‍यू ईयर 2020 (New Year 2020) का जश्‍न मनाने के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार, इस फार्म हाउस में 70 फीट ऊंचा टावर बना हुआ है और यहां से पातालपानी का नजारा दिखता हैं। जबकि इस टावर तक पहुंचने के लिए एक लिफ्ट बनी हुई और इसमें तकनीकी गड़बड़ी की वजह से यह हादसा हुआ।  बता दे कि 70 फीट की ऊंचाई से अचानक लिफ्ट गिर गई। जिसमें 6 लोग अपनी जान गवा बैठे। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस प्रशासन (Police Administration) भी मौके पर पहुंच गया।

पुलिस के मुताबिक पाथ इंडिया कंपनी के मालिक पुनीत अग्रवाल अपने परिवार के साथ फार्म हाउस पर नए साल का जश्‍न मनाने गए थे। तभी 70 फीट की ऊंचाई से अचानक लिफ्ट गिर जाने के कारण ये हादसा हुआ, जिसमें पुनीत अग्रवाल, पलक, पलकेश, नव, गौरव और आर्यवीर की मौत हो गई। इस घटना के बाद शहर में हड़कंप मच गया हैं।

Exit mobile version