सभी खबरें

इंदौर:- इमरती देवी को "आइटम" कहना कमलनाथ को पड़ा महंगा, भाजपा कार्यकर्ताओं ने लहंगा पहनाकर बीच सड़क पर कराया "आइटम डांस"!

इमरती देवी को आइटम कहना कमलनाथ को पड़ा महंगा, लहंगा पहनकर बीच सड़क पर किया आइटम डांस!

 

भोपाल / गरिमा श्रीवास्तव:- मध्य प्रदेश की राजनीतिक गलियारे हर वक्त गरम ही रहते हैं. 1 दिन पूर्व ही प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इमरती देवी को जनसभा को संबोधित करने के दौरान आइटम कह दिया था जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी उनका जमकर विरोध कर रही है. 

और इसी बीच इंदौर में अनोखा विरोध प्रदर्शन देखने को मिला भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कमलनाथ के विरोध में कमलनाथ का मुखौटा पहनकर सड़क के बीचो बीच आइटम नंबर किया. सिर्फ कमलनाथ की नहीं इस दौरान दिग्विजय सिंह कभी मुखौटा पहनकर नोट उड़ाते कार्यकर्ता नजर आए.. भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जनजाति मोर्चा के अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट के सामने यह प्रदर्शन किया. अध्यक्ष राजेश शिरोडकर ने कहा कि वैसे तो हमारी संस्कृति नहीं कहती है कि हम इस तरह का विरोध करें पर अगर कुत्ता काट रहा हो तो उसे काटा नहीं जा सकता है पर डंडे से तो पीटा जा सकता है. लेकिन कमलनाथ ने हमारी मंत्री इमरती देवी को आइटम कहां है अगर उनके परिवार के किसी सदस्य को आइटम कहा जाए तो उन्हें कैसा महसूस होगा.. 

 अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं ने कहा कि कोई भी नेता अगर इस तरह का अपमानित शब्द महिलाओं के लिए इस्तेमाल करेगा तो हम हर हाल में उसका विरोध करेंगे जब तक वह माफी नहीं मांग लेते तब तक विरोध जारी रहेगा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button