बिजली बिलों को लेकर, सुनो शिवराज, सुनो सरकार की तख्ती लगाकर कांग्रेस सचिव बैठे अनशन पर…

इंदौर – कोरोना संकटकाल (Corona Crisis) के बीच मध्यप्रदेश में सियासी बवाल मचा हुआ हैं। कांग्रेस (Congress) किसी न किसी मुद्दे को लेकर शिवराज सरकार (Shivraj Government) को घेरी हुई हैं। अब कांग्रेस ने प्रदेश में आ रहे बढ़े बिजली बिलो (Light Bill) को लेकर सरकार की घेरा बंदी की हैं। कांग्रेस मांग कर रही है कि इस महामारी के दौर में 3 महीनों के बिजली बिल माफ होना चाहिए। 

इसी कड़ी में आज मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर (Indore) में कांग्रेस के प्रदेश सचिव ने अपने घर की छत पर बिजली के बिलो को माफ किये जाने को लेकर उपवास शुरू कर दिया हैं। इसके साथ ही प्रदेश सचिव ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से भी आग्रह किया है कि वो सरकार को जगाने के लिए व्यापक स्तर पर उपवास मुहिम में जुटकर अपने स्तर पर घरों की छतों पर उपवास करे।

दरअसल, सुनो शिवराज, सुनो सरकार की तख्ती लगाकर अपने घर की छत पर अनशन पर बैठे प्रदेश कांग्रेस सचिव विवेक खंडेलवाल (Vivek Khandelwal) ने उपवास रख प्रदेश सरकार का विरोध किया। अनशन पर बैठे विवेक खंडेलवाल के मुताबिक कोरोना महामारी के कारण लगाए गए लॉक डाउन को 48 दिन से ऊपर हो चले है ऐसे मे पूरे प्रदेश में आम आदमी बेरोजगार (Unemployed) हैं। उन्होंने कहा कि रोजगार और व्यापार को चौपट करने वाले कोरोना संकट काल मे आम आदमी की कमर आर्थिक तंगी ने तोड़ रखी हैं। 

कांग्रेस प्रदेश सचिव ने कहा कि ना व्यापार है, ना ही नौकरी है ऊपर से बिजली उपभोक्ता को हजारों रुपये के बिजली के बिल भेजे जाना प्रदेश सरकार की मंशा पर सवाल खड़े कर रही हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रदेश सरकार को हर हाल में 3 माह के बिजली बिलों को माफ करना होगा।

Exit mobile version