इंदौर के बिल्डर ने 2 करोड़ में की संतान की शादी लेकिन नही भरा 8 करोड़ का बैंक लोन,प्रापर्टी पर लगा सरकारी ताला

इंदौर के बिल्डर ने 2 करोड़ में की संतान की शादी लेकिन नही भरा 8 करोड़ का बैंक लोन,प्रापर्टी पर लगा सरकारी ताला

बेलमोंट पार्क बनाने वाले बिल्डर अरुण डागरिया की संपत एवेन्य, बिचौली हप्सी स्थित 30 करोड़ की कोठी पर प्रशासन ने मंगलवार को ताला जड़ दिया।बता दें कि डागरिया की कोठी जो कि 30 करोड़ की बताई जा रही है उसका लोन नही भरा गया जिसकी वजह से ये सरकारी ताला कोठी में जड़ा गया है। बता दें कि मकान निर्माण के नाम पर डागरिया, अतुल सुराना, नेमीचंद डागरिया, विमला देवी पति नेमीचंद, पुंजुंला पति अरुण डागरिया और सैटेलाइट स्पेस रियल कॉन इंडिया लिमिटेड ने एक वित्तीय संस्थान से 8 करोड़ का लोन लिया था। इसे नहीं चुकाया, जिस पर यह कार्रवाई की गई।

इसके बाद भी डागरिया के राशि नहीं चुकाने पर बैंक कोठी की बोली लगाकर नीलामी करेगी और अपनी लोन राशि को काटकर शेष रकम डागरिया को सौंप देगी। यह कोठी 22 हजार 218 वर्गफीट पर बनी है, फिल्मों के सेट की तरह दिखने वाली इस कोठी में महंगी पेंटिंग्स और झूमर लगे हुए हैं। बड़े-बड़े कमरों में लग्जरी आयटम लगे हुए हैं। बताया जा रहा है यहां कुछ टीवी सीरियल की शूटिंग भी हो चुकी है। घर में तीन महंगी नस्ल के कुत्ते भी थे। कब्जा लेने से पहले कोठी को खाली करवाया गया।

2 करोड़ में की संतान की शादी

डागरिया ने अपनी एक संतान की शादी पांच दिन पहले ही बैंकॉक में जाकर की थी। बताया जा रहा है कि इसमें दो करोड़ से ज्यादा का खर्च किया गया। लोग यह भी कह रहे हैं कि यह राशि उन्होंने अपने करीबियों से उधार ली है। इस आलीशान शादी में इंदौर, भोपाल से सौ से ज्यादा लोगों को बुलाया गया था, जिसमें कांग्रेस के एक विधायक भी शामिल हैं।

 

Exit mobile version