टीवी एंकर से बोली कमलेश की मां, हिम्मत है तो सरकार से करो सवाल, सरकार से पूछोगे तो आपका चैनल हो जाएगा बंद 

कमलेश तिवारी हत्याकांड: कमलेश तिवारी हत्याकांड में कमलेश की माँ साफ़ तौर पर बीजेपी और योगी सरकार को उनके बेटे की हत्या का ज़िम्मेदार बता चुकी हैं। कमलेश की माँ का आरोप है कि योगी आदित्यनाथ और बीजेपी ने अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए उनके बेटे को मरवा दिया। कमलेश की माँ के इस बयान के बाद सियासत गरमा गई हैं। इसके साथ ही बीजेपी और योगी सरकार पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं। 

कमलेश तिवारी की मां बोली के योगी आदित्यनाथ के इशारे पर BJP नेता शिवकुमार गुप्ता ने की मेरे बेटे की हत्या हैं। 

बता दे कि हालही में एबीपी न्यूज़ के एंकर से बात करते हुए कमलेश की माँ बुरी तरह से लताड़ दिया था। दरअसल एबीपी न्यूज़ के एंकर कमलेश की माँ से पूछा कि उन्होंने किस आधार पर योगी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए जबकि वह ख़ुद हिंदुत्ववादी छवि के नेता हैं। एंकर द्वारा पूछे गए इस सवाल पर कमलेश की माँ भड़क उठी, और इसका मुँह तोड़ जवाब दिया। उन्होंने कहा कि आप सरकार से सवाल नहीं कर सकते, इसलिए मुझसे सवाल कर रहे हैं। आप सरकार से सवाल करेंगे तो आपका चैनल बंद हो जाएगा।

इसके अलावा उन्होंने एबीपी न्यूज़ के एंकर से कहा कि आप हिंदू-मुस्लिम करना बंद करें और हिम्मत है तो सरकार से सवाल करें, जो इस हत्या के लिए ज़िम्मेदार हैं। 

गौरतलब है कि पीड़ित परिजनों का साफ कहना है कि कमलेश की हत्या ज़मीनी विवाद के चलते की गई, जो बीजेपी नेता शिवकुमार गुप्ता से था। पीड़ित परिजनों की माने तो हत्या से चार दिन पहले ख़ुद कमलेश ने कहा था कि अगर उनकी हत्या होती है तो इसके ज़िम्मेदार बीजेपी और योगी सरकार होगी। 

Exit mobile version