मैं दावे के साथ कह सकता हूं, अगर चंबल क्षेत्र से सभी सिंधिया समर्थक नहीं हारे, तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा – अजय सिंह

मध्यप्रदेश/छतरपुर – कांग्रेस में रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) सहित उनके 22 समर्थकों के इस्तीफ़े के बाद प्रदेश से कमलनाथ की सरकार (Kamalnath Government) गिर गई थी। कमलनाथ सरकार के गिर जाने के बाद कमलनाथ सहित पूरे कांग्रेस नेताओं के निशाने पर सिंधिया और उनके समर्थक हैं।

इसी बीच कांग्रेस (Congress) के दिग्गज नेता और पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह (Ajay Singh) ने बड़ा दावा किया हैं। मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि सिंधिया के साथ गद्दारी कर भाजपा में शामिल हुए सभी 16 विधायक (16 MLAs) जो चंबल क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं, यदि वे सभी नहीं हारे तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।

उन्होंने कहा कि गद्दार ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जिस तरह लोकतंत्र का मजाक बनाया है जनता उनसे बदला लेगी। 

बता दे कि प्रदेश की 28 सीटों पर उपचुनाव (By Election) होने है, जिसमें से 16 सीटें ग्वालियर-चंबल क्षेत्र (Gwalior-Chambal Area) की हैं। जहां ज्योतिरादित्य सिंधिया का दबाव माना जाता हैं। वहीं, इन 16 सीटों को जीतने के लिए कांग्रेस-भाजपा (Congress-BJP) एड़ी चोटी तक का जोर लगा रहीं हैं। बहरहाल ये तो 10 नवंबर को ही पता चलेगा कि किसके पक्ष में कितनी सीटें आती हैं। लेकिन उस से पहले प्रदेश में दोनों दलों की तरफ से बड़े बड़े दावे और एक दूसरे के खिलाफ जमकर बयानबाज़ी हो रहीं हैं। 

Exit mobile version