सभी खबरें

मैं जिन्दा हूं अपने सीएम को थैंक्स कहना: पीएम मोदी 

मैं जिन्दा हूं अपने सीएम को थैंक्स कहना: पीएम मोदी 

  • पीएम वापस लौटे भटिंडा एयरपोर्ट,रैली हुई रद्द 
  • भाजपा  बोली कांग्रेस की सोची समझी  साजिश 
  • कांग्रेस सरकार ने प्रदर्शनकरियों को पीएम के रास्ते में आने की इजाजत दी 

 फिरोजपुर/शिवेंद्र तिवारी:- पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फिरोजपुर रैली रद्द हो गई है रैली रद्द होने का कारण प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक बताया जा रहा है उनका काफिला 30 किलोमीटर पहले एक फ्लाईओवर पर 15-20 मिनट रुका रहा  किसान संगठन दावा कर रहा है कि किसानों के विरोध और पंजाबियों में मोदी की अस्वीकार्यता को लेकर रैली रद्द की गई है इससे पहले बताया जा रहा था कि कोरोना और मौसम ख़राब होने की वजह से रैली रद्द की गई है वही भाजपा कह रही है कि पंजाब की कांग्रेस सरकार ने मोदी के कार्यक्रम को पहले से ही बिगाड़ने की साजिश रच रखी थी मोदी ने बठिंडा एयरपोर्ट पर पहुंचते ही अधिकारियों से अपने मुख्यमंत्री को शुक्रिया कहने को कहा कि मैं जीवित एयरपोर्ट लौट पाया। पीएम फिरोजपुर में पीजीआइ के सैटेलाइट सेंटर का शिलान्यास करने गए थे। 

फिरोजपुर में मोदी की रैली रद्द 

किसान आंदोलन ख़त्म होने के बाद पंजाब में पीएम की आज पहली रैली थी बताया जा रहा है कि मौसम ख़राब होने के कारण प्रधानमंत्री सड़क मार्ग से फिरोजपुर जा रहे थे इस दौरान लगातार पीएम का विरोध हो रहा था कई जगह पर भाजपाइयों की बसों को भी रोका गया था जिसके बाद रैली को रद्द कर दिया गया कुछ लोगों आरोप लगा रहे है कि मौसम खराब होने की जानकारी पहले से ही थी। लेकिन अब इसमें  सुरक्षा चूक होने की बात सामने आ रही है जिसको लेकर पंजाब सरकार पर लगातार सवाल उठ रहे है।

नड्डा ने कहा चन्नी ने फ़ोनपर  बात करने से किया मना 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने कहा कि सुरक्षा के ठीक प्रकार से प्रबंध नहीं थे इस मामले को लेकर सीएम चन्नी को फोन भी लगाया गया लेकिन चन्नी  ने बात करने से इंकार कर दिया नड्डा ने पंजाब की कांग्रेस सरकार का यह दुखदायी रवैया बताया है

नड्डा ने किया ट्वीट
 रैली रद्द होने के बाद नड्डा ने कई ट्वीट किए कहा पंजाब की कांग्रेस सरकार विकास विरोधी है उसे स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों की क़द्र नहीं है पीएम की सुरक्षा में चूक का मसला चिंतत कर देने की बात है  प्रदर्शनकारियों को पीएम के रुट में घुसने की इजाजत दी गई जबकि एसपीजी को रास्ता सुरक्षित है इसका भरोसा दिया गया था। पीएम के लिए अतिरिक्त सुरक्षा व्यवस्था होना चाहिए लेकिन सुरक्षा की कोई व्यवस्था नहीं थी। 
 
पंजाब सरकार से मांगी रिपोर्ट 

पीएम की अतरिक्त सुरक्षा न होने के कारण केंद्रीय मंत्रालय ने इस मामले को संज्ञान में लिया और इसे गंभीर सुरक्षा चूक बताया है इस बारे में पंजाब सरकार से विस्तृत रिपोर्ट मांगी गई है और  राज्य सरकार से कहा कि इस मामले में जिम्मेदारी फिक्स कर सख्त एक्शन किया जाए। 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button