सभी खबरें

खंडवा में सास और पत्नी की हत्या कर ट्रेन से कट गया पति, यह है घटना का कारण

  • दोहरे हत्याकांड और अलग-अलग बयानों से पेचीदा हुआ मामला जांच में जुटी पुलिस 
  • प्रेमिका , पत्नी और सास की कुल्हाड़ी से की हत्या फिर ट्रेन से कट कर कर ली आत्महत्या 

खंडवा/प्रियंक केशरवानी:- मध्यप्रदेश के खंडवा, ग्राम मथेला में दोहरे हत्याकांड की खबर से सनसनी फैल गई. प्रेमिका पत्नी और सास की कुल्हाड़ी से हत्या कर पति ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली. पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है. आरोपी राधेश्याम ग्राम सिहाड़ा का पूर्व सरपंच है. पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया. और इस घटना में प्रेमिका का भाई और उसकी पत्नी घायल हुए है. दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। 

पूर्व सरपंच ने खुल्हाड़ी मारकर की हत्या 
गुरुवार रात में राधेश्याम और काली बाई के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ. इसके बाद काली बाई मथेला में ही रहने वाली अपनी मां सायरा बाई के घर चली गई. यंहा वह अपनी मां के साथ सो रही थी. इस बीच राधेश्याम कुल्हाड़ी लेकर आया. राधेश्याम ने आते से ही पत्नी काली बाई और सास सायरा बाई पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. इसके बाद उसने पति कालू को भी कुल्हाड़ी मारी. काली बाई और सायरा बाई अपनी जान बचाने के लिये कमरे से भागे . यह देख राधेश्याम भी दोनो के पीछे भागा. इसके बाद उसने दोनो की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी. काली बाई ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था. वहीँ घायल सायरा बाई की जिला अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई थी।  

शादीशुदा होने के बाद भी काली बाई से प्रेम प्रसंग था, महिला से दो जुड़वां बच्चे
ग्राम सहाड़ा के पूर्व सरपंच राधे श्याम मोहे का बंजारा समाज की एक महिला काली के साथ प्रेम प्रसंग था. राधेश्याम पहले से ही शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं. पत्नी के रहते दूसरी महिला से प्रेम प्रसंग के चलते उससे दो जुड़वां बच्चे हुए थे. वह काली बाई के साथ ग्राम मथेला में रह रहा था. जिला अस्पताल में भर्ती कालू और उसकी पत्नी रानू बाई से पुलिस अधिकारियों ने पूछताछ की. हेडक्वार्टर डीएसपी दीपा मांडवी और कोतवाली थाना प्रभारी बलजीत सिंह बिसेन पुलिस कर्मियों के साथ अस्पताल पहुंचे थे. यहां उन्होंने कालू ओर रानू के बयान दर्ज किए. दोनो के बयान अलग-अलग होने से पुलिस के लिए मामला पेचीदा सा हो गया है. जिस वजह से पुलिस अब घटनास्थल पर मिले साक्ष्य के आधार पर मामले की छानबीन करने में लग गई है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button