हॉर्स ट्रेडिंग :- जीतू पटवारी ने कहा कांग्रेस के विधायकों ने दिखाया लोगों को भाजपा का असली चेहरा

 

भोपाल /गरिमा श्रीवास्तव :- हॉर्स ट्रेडिंग (Horse Trading)के सियासी घटनाक्रम में लगातार बात निकल कर सामने आ रही है जीतू पटवारी(Jeetu Patwari) ने बड़ा बयान देते हुए फिर से भाजपा (BJP) पर निशाना साधा है। कल सभी विधायकों को दिल्ली से वापस लाने के बाद मंत्री जीतू पटवारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस भी किया।

जीतू पटवारी ने दिया बड़ा बयान :-

जब जीतू पटवारी से सवाल किया गया कि भाजपा ने सभी विधायकों को खरीदने की साजिश की है और भाजपा ने उन्हें किडनैप किया तो इस पर जीतू पटवारी ने कहा कि आपसे किसने कहा कि विधायकों को किडनैप किया गया है हमने हमेशा से यही कहा कि हमने भाजपा के षड्यंत्रकारी सोच का पर्दाफाश किया है। जिसमें हमारे सभी विधायकों ने हमारा साथ दिया।  भाजपा के मंत्री और नेताओं ने लाख कोशिश किया कि वह हमारे विधायकों को खरीद सके पर वह पूर्ण रूप से असफल रहे .

विधायकों की तारीफ करते हुए जीतू पटवारी ने कहा कि हमारे सभी विधायक सरकार के साथ थे इसीलिए भाजपा का पर्दाफाश लोगों के सामने हो गया अगर विधायक किसी भी प्रलोभन में आ जाते हैं तो भाजपा अपनी सोच में कामयाब हो जाती।

साथ ही साथ शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) को जन्मदिन की बधाई देते हुए जीतू पटवारी ने कहा कि भगवान उन्हें लंबी आयु प्रदान करें।  अच्छा इंसान बनाए रखें। इंसान में राम और रावण दो लोग होते हैं शिवराज से अनुरोध करते जीतू पटवारी ने कहा कि वह राम बने रावण नहीं, साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा कि इन सभी षड्यंत्र के मास्टरमाइंड शिवराज सिंह चौहान ही थे जीतू पटवारी ने शिवराज से अपील करते हुए कहा कि ऐसा कृत्य दोबारा ना करें

Exit mobile version