हॉर्स ट्रेडिंग :- लो जी अब दिग्विजय सिंह हो गए बुज़ुर्ग ! सपा बसपा विधायकों ने आखिर क्यों कही दिग्गी को ऐसी बात ?

भोपाल /गरिमा श्रीवास्तव :- मध्य प्रदेश(Madhya Pradesh) में हॉर्स ट्रेडिंग (Horse Trading)को लेकर लगातार आरोप प्रत्यारोप किए जा रहे हैं। कांग्रेस के नेता एवं विधायक लगातार भाजपा पर आरोप लगा रहे हैं. सियासी ड्रामे के बीच आज समाजवादी पार्टी के विधायक राजेश शुक्ला बसपा की विधायक Rambai और संजीव सिंह कुशवाह ने बड़ा बयान दिया है।
सपा विधायक शुक्ला ने कहा कि “दिग्विजय बुजुर्ग हो गए हैं इसीलिए ऐसे बयान दे रहे हैं”। राम भाई और संजीव सिंह कुशवाहा ने कहा कि कोई खरीद फरोख्त नहीं हुई है साथियों साथ मंत्रियों से यह भी कहा कि जिन्होंने भी हम पर आरोप लगाए हैं उन्हें सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की आवश्यकता है हम विधायक बिकाऊ नहीं हैं। आपको बता दे कि बीते दिनों दिग्विजय सिंह ने गुड़गांव में विधायकों की खरीद-फरोख्त, बंधक बना लेना और मारपीट किए जाने के आरोप लगाए थे।

वहीं समाजवादी पार्टी के विधायक राजेश शुक्ला ने जीतू पटवारी के साथ वापस आने की बात को लेकर कहा कि यह हमारा दुर्भाग्य है कि बुधवार को हम कांग्रेस नेताओं के कहने पर उनके प्लेन में बैठ कर आ गए हमें कोई भी बंधक नहीं बना सकता है न हीं हम भाजपा के किसी प्रलोभन में आए हैं और ना ही भाजपा ने हमें कोई प्रलोभन दिया है उन्होंने कहा कि हमने मंत्रियों और कांग्रेस के नेताओं से बयान बाजी बंद करने के लिए कहा था पर वह लगातार बयान देते हुए नजर आ रहे हैं। इससे हमारी छवि खराब हो रही है हम फिर से मुख्यमंत्री से इसकी शिकायत करेंगे।
बहुजन समाज पार्टी के विधायक संजीव सिंह कुशवाहा ने कहा कि क्या दिल्ली जाकर भाजपा नेताओं से मिलना गुनाह हो गया है आखिर हमने कौन सा गुनाह कर दिया जिस पर इतना हंगामा हो रहा है हम तो हमेशा दिल्ली जाते रहते हैं और नेताओं से मिलते रहते हैं कहा कि कांग्रेस नेताओं की अनवांटेड बयानबाजी से हम सब आहत हैं। संजीव ने कहा कि मंत्री बस अपने नंबर बढ़वाने के लिए ऐसे बयान दे रहे हैं।

रामबाई ने कहा कोई मुझपर हाथ नहीं उठा सकता :-
बसपा विधायक रामबाई जो कि काफी सुर्खियां बटोर रही थी उन्होंने कहा कि मेरा दिल्ली जाने का कार्यक्रम पहले से ही तय था मेरी बेटी ने फ्लाइट का टिकट बुक कराया था ना ही भाजपा और ना ही कांग्रेस में इतनी हिम्मत है कि कोई मुझे हाथ लगा सके मारपीट की सभी बातें झूठी हैं किसी ने मेरे साथ कोई हाथापाई नहीं की।

 

Exit mobile version