Honey Trap Case: अब IAS की चिट्ठी हुई वायरल, लिखी थी ये बात, मचा गया हड़कंप

भोपाल/इंदौर – मध्यप्रदेश के सबसे चर्चित केस हनी ट्रैप मामले में आज भी नए नए तरह के खुलासे हो रहे हैं। इस मामले में अब तक कई मंत्री, नेता समेत बड़े बड़े अधिकारियों के नाम सामने आये थे। हनी ट्रैप ये ऐसा मामला है जो थमने का नाम ही नहीं ले रहा हैं। बता दे कि अब हनीट्रैप केस में फंसे आईएएस अधिकारी पीसी मीणा (IAS officer PC Meena) की एक चिट्ठी सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। पीसी मीणा वही आईएएस अधिकारी हैं जिनका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद सबसे पहले हनीट्रैप केस का खुलासा हुआ था। इस वीडियो में मीणा एक महिला के साथ होटल में आपत्तिजनक हालत में दिखे थे। बाद में जब हनीट्रैप केस की जांच आगे बढ़ी तो फिर इसके तार फैलते चले गए।

अब उनकी चिट्ठी सोशल मीडिया में वायरल हुई हैं। जिसने प्रदेश में हड़कंप सा मचा दिया हैं।

 

 

इस चिट्ठी में उन्‍होंने मुख्य सचिव से मिलने का वक्त मांगा हैं। चिट्ठी में लिखा गया है कि उनके खिलाफ एक षड्यंत्र रचा गया हैं। 6 महीने पहले एक वायरल वीडियो से मेरी व्यक्तिगत छवि बिगाड़ने की कोशिश की गई। इस बारे में मेरी ओर से वरिष्ठ अधिकारियों को तुरंत सूचित किया गया था। अपने पद की गरिमा को ध्यान में रखते हुए मैं अभी तक इस मामले में चुप था लेकिन हनीट्रैप की जांच के लिए गठित एसआईटी की ओर से कोर्ट में पेश चालान में जो बातें लिखी गई हैं वो भ्रामक हैं और इस मामले में वो पूरी जानकारी मुख्य सचिव को देना चाहते हैं।

खास बात ये है कि चिट्ठी में मीणा की ओर से खुद की जान को खतरा बताया हैं। साथ ही ये भी लिखा है कि उनका परिवार मानसिक रूप से प्रताड़ित हो रहा हैं।  

Note – सोशल मीडिया पर वायरल हुई आईएएस अधिकारी की इस चिट्ठी की पुष्टि द लोकनीति नहीं करता।

 

Exit mobile version