Honey Trap: केंद्रीय मंत्री का बेटा भी हुआ इसका शिकार, पिता ने पैसा खिलाकर युवती का मुंह किया था बंद 

भोपाल – मध्यप्रदेश के हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप रैकेट में अब तक कई तरह के खुलासे हो चुके हैं। इस रैकेट में अब तक कई नेताओं और IAS-IPS अफसरों के नाम पहले से ही लिए जा रहे हैं। हालांकि जैसे जैसे जांच और पूछताछ आगे बड़ रही है वैसे वैसे चौका देने वाले खुलासे हो रहे हैं। इस हाई प्रोफाइल मामले में अब एक चौका देने वाली खबर सामने आई हैं। 

बताया जा रहा है कि इस रैकेट के जाल में एक केंद्रीय मंत्री के बेटे के भी फंसे होने की खबर मिली हैं। 

इस मामले में अब तक का ये सबसे बड़ा खुलासा माना जा रहा हैं। सूत्रों के मुताबिक भोपाल की रहने वाली महिला आरोपी ने केंद्रीय मंत्री के बेटे को ब्लैकमेल किया। ये भी पता चला है कि महिलाओं से जो इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस मिली है, उसमें इस केंद्रीय मंत्री के बेटे का वीडियो भी हैं। मिली जानकरी के अनुसार बदनामी के डर से केंद्रीय मंत्री ने मोटी रकम देकर आरोपी महिला से अपने बेटे का पीछा छुड़ाया था। फ़िलहाल SIT इस पुरे मामले की अच्छी तरह से जांच कर रही हैं। 

खबरों के मुताबिक गैंग की आरोपी महिलाए होटल, घर, फार्म हाउस, क्लब, रेस्ट हाउस के अलावा ट्रैन में भी अश्लील वीडियो बनाती थी। इस पर भी SIT नज़र बनाई हुई हैं। इसके अलावा SIT सभी वीडियो की फॉरेंसिक रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही हैं। अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि रिपोर्ट आने के बाद कई और तरह के खुलासे हो सकते हैं।  
 

Exit mobile version