आरिफ मसूद के बयान पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का पलटवार, कहा घर के अंदर मनाएं त्यौहार, न करें राजनीति 

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में बढ़ते कोरोना (Corona) के संक्रमण को देखते हुए 25 जुलाई से 10 दिनों का लॉक डाउन (Lock Down) लगाया जा रहा हैं। ये फैसला शिवराज सरकार (Shivraj Government) द्वारा लिया गया हैं। लॉक डाउन (Lock Down) के इस फैसले पर कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद (Congress MLA Arif Masood) ने इसका विरोध जताया हैं। साथ ही कहा की इस फैसला के खिलाफ आंदोलन करूंगा। 

इसी कड़ी में अब गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने विधायक आरिफ मसूद के इस बयान पर ज़ोरदार पलटवार किया हैं। नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कहा कि हर विषय पर राजनीति ठीक नहीं हैं। लोगो की जान पहली प्राथमिकता है, सरकार जो भी कर रही है जनता के लिए कर रही हैं। उन्होंने कहा कि सरकार निर्णय त्यौहार (Festivals) और धर्म (Religion) के आधार पर नहीं लेती, घर के अंदर ही त्यौहार मनाएं। 

मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कहा कि केवल भोपाल नहीं प्रदेश में कई जगह लॉक डाउन हैं। जाती और त्यौहार देखकर बीमारी नहीं आती और न ही त्यौहार के कारण ये फैसला लिया गया हैं। हमारी पहली प्राथमिता लोगों का स्वास्थ्य हैं। साथ ही उन्होंने लोगों से सावधानी रखने की अपील करी। 

इस से पहले आरिफ मसूद (Arif Masood) ने एक वीडियो जारी कहा था कि मैंने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से इस संबंध में मुलाकात की थी, फ़ोन पर चर्चा की और पत्र भी लिखे, इसके बावजूद एकतरफा निर्णय हुआ, जो गलत हैं। उन्होंने कहा था कि कुर्बानी को रोकने का प्रयास किया गया है, कुर्बानी हर हाल में मध्य प्रदेश में होगी। साथ ही लोगों से इस फैसला का खुलकर विरोध करने की अपील भी की थी। 

 

Exit mobile version