सभी खबरें

विदेशों में हिंदुओं और अल्पसंख्यकों को मारा-काटा जा रहा है, इसलिए CAA को लाया गया – साध्वी प्रज्ञा

सीहोर – मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर बुधवार को सीहोर जिले के ग्राम अहमदपुर में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुई। वह अधिनियम को लेकर लोगों को जानकारी देने आईं थी। इस दौरान उन्होंने एनआरसी (NRC) और सीएए (CAA) को लेकर बड़ा बयान दिया। साथ ही इस कानून के लिए पीएम मोदी जी और अमित शाह जी का आभार व्यक्त किया।

सांसद साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि इस कानून की आवश्यकता इसलिए थी, क्योंकि विदेशों में हिंदुओं और अल्पसंख्यकों को मारा-काटा जा रहा हैं। उन्होंने कहा जो शोषित हैं, पीड़ित हैं और अन्य अल्पसंख्यक भाईयों को बुला रहे हैं। उनका भारत में स्वागत हैं।

उन्होंने आगे कहा कि दुनिया के समस्त वो देश जिनमें हिंदू अल्पसंख्यक निवास करते हैं उन सभी देशओं के हिंदुओँ और अन्य अल्पसंख्यकों को अब प्रताड़ित नहीं होने दिया जाएगा। साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि मानवीयता के आधार पर उन्हें अतिथि देवो भव की संस्कृति के तहत देश में वापस बुलाने के लिए CAA और NRC कानून लाया गया हैं।

गौरतलब है कि एनआरसी (NRC) और सीएए (CAA) को लेकर प्रदेश में भी विरोध प्रदर्शन चल रहा हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ इस बात को साफ़ कह चुके है की  सीएए (CAA) को मध्यप्रदेश में लागू नहीं किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button