मिडनाईट पॉलिटिक्स अभी बांकी है मेरे दोस्त

 

मिड-डे तो खत्म हो गया है पर मिडनाइट पॉलिटिक्स (Midnight Politics) का एपिसोड खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। अभी भी अटकलों का दौर जारी है इसी बीच मंदसौर विधायक के इस्तीफे के बाद तो फिर एक बार गहमा-गहमी शुरू हो गयी है। और उधर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) का दिल्‍ली में डेरा जमाना चर्चा का कारण बना हुआ है।

भोपाल: जैसे सबको पता है कि आज यानी 5 मार्च को शिवराज सिंह का जन्मदिन होता है इसलिए मिडनाईट पार्टी भी होगी और पार्टी में पॉलिटिक्स न हो ये कभी हो सकता है। (Midnight Politics) अभी तो एक एपिसोड ख़त्म हुआ बांकी पिक्चर तो बांकी है मेरे दोस्त। एक तरफ दिल्ली से कांग्रेस और उसके समर्थित विधायकों को भोपाल लाया गया है तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी नेताओं की दिल्ली दौड़ अभी रुकने का नाम नहीं ले रही है। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) गुरुवार को पहले से तय कार्यक्रम के बावजूद अपने जन्मदिन के मौके पर दिल्ली से भोपाल नहीं पहुंचे और उनका दिल्ली में डेरा जमाना सियासी चर्चा का विषय तो बनेगा ही।

जन्मदिन से पहले काटे शिवराज सिंह ने केक

आगर में कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद ही शिवराज सिंह चौहान, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने मध्य प्रदेश के सियासी भूचाल के बीच केक काटकर खुशियां मनाई। खास बात तो ये है कि ये खुशियां जन्मदिन से एक दिन पहले ही मना ली गईं, केक सेरेमनी का एक वीडियो आया है जिसमे शिवराज, गोपाल और वीडी एक दूसरे को केक खिलाकर खुशी जता रहे थे।  

शिवराज ने कहा था आरोप बेबुनियाद हैं
पर शिवराज को कौन समझाये की जहां आग होती है धुआं वहीं उठता है। पर उन्होंने सरकार गिराने जैसे आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा था कि बीजेपी की सरकार गिराने की कोई मंशा नहीं है। जहां तक दिल्ली जाने की बात है तो वो पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं दिल्ली आते-जाते रहते हैं।

Exit mobile version