सिंधिया के पास है समर्थकों की इतनी बड़ी ताकत, जब चाहें कर सकते है यह काम – असलम शेर खान

हरदा / खाईद जौहर – मध्यप्रदेश में पिछले कुछ दिनों से सियासत का दौर गरमाया हुआ हैं। दरअसल बीते दिनों कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अचानक अपना ट्विटर स्टेटस बदल लिया। जिसके बाद ये अटकलें तेज़ हो गई की वो अब बीजेपी का दामन थामने जा रहे हैं। बता दे कि पिछले कई महीनों से पीसीसी चीफ को लेकर भी प्रदेश से लेकर दिल्ली तक घमासान मचा हुआ हैं। इस रेस में भी कांग्रेस नेता सिंधिया का नाम सबसे ऊपर हैं। लेकिन अब तक इसका फैसला भी नहीं हो सका हैं। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्टेटस बदलने के बाद प्रदेश के कई दिग्गज नेताओं ने अपनी अपनी राय रखी। बीजेपी के कई नेताओं ने तो उनका पार्टी में स्वागत भी कर लिया। हालांकि इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इन सभी बातों को गलत बताया। 

इसी बीच अब पूर्व केंद्रीय मंत्री और ओलंपियन असलम शेर खान ने कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया को सलाह दे डाली कि वो खुल कर बोलें। उन्होंने कहा कि उनके पास स्वामिभक्त समर्थकों की टीम हैं। वो भोपाल में बैठ जाएं तो कांग्रेस के लिए राहत की बात होगी। वहीं, सिंधिया के बीजेपी में जाने की अटकलों पर उन्होंने कहा, ज्योतिरादित्य भाजपा में नहीं जाएंगे। अगर गए तो बुरी हालत होगी। क्योंकि यहां कुआं है तो वहां खाई। 

असलम शेर खान ने ये सलाह हरदा से दी, जहा वो एक निजी पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। 

देश की राजनीति में ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम से हो रही हचलचल और सुगबुगाहट पर उन्होंने कहा, सिंधिया खुलकर बात कर सकते हैं। उनके पास समर्थकों की इतनी बड़ी ताकत हैं। उनके साथ ऐसे मंत्री हैं, किं सिंधिया कहेंगे कुएं में कूद जाओ को वो कूद जाएंगे। आज उनके साथ 7 मिनिस्टर और 15-20 विधायक हैं, ये क्या कम ताकत हैं। 

असलम शेर खान ने आगे कहा कि अगर ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल में आकर सिर्फ बैठ भर जाएं और कार्यकर्ताओं के लिए अपने दरवाजे खोल दें तो उसके आगे सब पद छोटे हैं। 

Exit mobile version