सभी खबरें

Happy Birthday Tiger Shroff : दिशा पाटनी ने यह वीडियो शेयर कर कुछ यूं दी बधाई

नई दिल्ली : अपने अनोखे डांस और अतरंगी स्टंट्स से पूरी दुनिया को अपना दीवाना बनाने वाले टाइगर श्रॉफ का आज जन्मदिन है, सोशल मीडिया पर टाइगर श्रॉफ को बधाईयों का तांता लगा है, सेलिब्रिटी ही नहीं बल्कि टाइगर के फैंस भी विश करते दिख रहे हैं. वहीं उनकी खास दोस्त मानी जाने वाली दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है। ये एक थ्रोबैक वीडियो है, जिसमें टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिशा और टाइगर फिल्म बैंग बैंग के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/B9Nyr2TgLH3/?utm_source=ig_web_copy_link

न सिर्फ दिशा और टाइगर के इस थ्रोबैक वीडियो को फैंस पसंद कर रहे हैं बल्कि साथ ही साथ दिशा का कैप्शन भी पसंद कर रहे हैं। दिशा ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'यह हमारा एक-साथ पहला डांस ब्लॉक था। मैं आपके साथ पहली बार डांस करने के लिए बहुत ज्यादा नर्वस थी। जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं बाघ..इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दो रॉनी।'

Image result for tiger shrof girlfriend
हम आपको बता दें, टाइगर श्रॉफ की अगली फिल्म बाघी 3 है। फिल्म में टाइगर की जोड़ी एक बार फिर श्रद्धा कपूर के साथ बनी है। फिल्म के ट्रेलर और गाने को दर्शकों का काफी प्यार मिल चुका है। इससे पहले बाघी में भी टाइगर और श्रद्धा साथ में नजर आ चुके हैं।

Image result for baghi3

वहीं दिशा की आखिरी फिल्म मलंग थी जिसमे दिशा आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर के साथ दिखीं थी.

Image result for malang

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button