सभी खबरें

ग्वालियर:- ग्वालियर-चंबल एक्सप्रेस वे के लिए मिल चुकी है 8000 करोड रुपए की मंजूरी, जल्द होगा परियोजना का उद्घाटन:- सिंधिया

ग्वालियर:- ग्वालियर-चंबल एक्सप्रेस वे के लिए मिल चुकी है 8000 करोड रुपए की मंजूरी, जल्द होगा परियोजना का उद्घाटन:- सिंधिया

ग्वालियर:-  ग्वालियर में भाजपा सदस्यता अभियान के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बताया कि ग्वालियर चंबल एक्सप्रेस वे के लिए नितिन गडकरी द्वारा 8,000 करोड़ रुपये मंजूर किए गए हैं. हम जल्द ही इस परियोजना का उद्घाटन करेंगे. 

https://twitter.com/ANI/status/1297486127159549952?s=19

 वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह एक दिवसीय दौरेेेेेेे पर ग्वालियर आए. जहां उन्होंने होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर निशाना साधा है. दिग्विजय सिंह नेेे पहले सिंधिया के कई पुराने वीडियो दिखाएं और फिर कहा कि आपकी कही बातों पर कैसे भरोसा कर लिया जाए. आप कहते कुछ और है करते कुछ और हैं.राजनीति में सबसे बड़ी चीज विश्वसनीयता है जो आप खो चुके हैं. 

 आयोजन से जुड़े सवाल जब पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से किए गए तो उन्होंने कहा कि यह लोग भगवान गणेश के पंडाल नहीं लगाने देंगे लेकिन भाजपा के लगाएंगे. यह भाजपा का असली हिंदुत्व है.. 

 बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर चंबल के तीन दिवसीय दौरे पर हैं आज कार्यक्रम का दूसरा दिन है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा भी मौजूद हैं. 

 कांग्रेस पर निशाना साधते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि 

जो मुख्यमंत्री जनप्रतिनिधियों का तथा अपने प्रदेश की जनता का सम्मान और विश्वास नहीं कर सकता, उसे मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठने का कोई औचत्य नहीं। इसीलिए अब सत्ता में भाजपा की सरकार है. जो सभी का सम्मान करती है. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button