गुना सांसद के पी यादव, सिंधिया पर जमकर बरसे: कहा शोक जताने आ रहे हैं या जख्मो पर नमक छिड़कने

 
अशोकनगर| गुना संसदीय क्षेत्र के भाजपा सांसद के पी यादव ने आज जन आक्रोश रैली के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मौजूदगी में क्षेत्र के पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बिना नाम लिए हमला बोला। सिंधिया पर कई आरोप लगाए | सांसद डॉ यादव ने पूर्व सांसद सिंधिया से पूछा कि आगामी 17 तारीख को उनके घर शोक जताने आ रहे हैं या उनके जख्मों पर नमक छिड़कने|

उल्लेखनीय है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया के दौरा कार्यक्रम में 17 तारीख को सांसद डॉ. यादव के निवास  जाकर उनके पिता की मृत्यु पर शोक व्यक्त करेंगे | इस कार्यक्रम के आने के बाद से ही तमाम तरह की चर्चाएं शुरू हो गयीं हैं  आज डॉ. यादव ने मंच से पूर्व सांसद सिंधिया को अपने घर आने के आयोजन को लेकर कई तंज कसे एवं सिंधिया के फैसले पर सवाल उठाए। अमूमन एक राजनेता दूसरे राजनेता के घर उनके परिजनों की मृत्यु पर शोक व्यक्त करने जाते हैं | पूर्व सांसद सिंधिया भी इस तरह लोगों के यहां जाते रहे हैं। मगर पहली बार किसी के घर जाने को लेकर इस तरह सिंधिया को पहली बार सवालो का सामना करना पड़ा है ।

जब बीमार थे तो उनके खिलाफ देते थे बयान

बीजेपी सांसद ने मंच से सिंधिया से पूछा कि 4 महीने बाद उनके पिता की मृत्यु पर शोक जताने का यह कौन सा तरीका है। डॉ. यादव ने कहा कि उनके पिता कई महीने तक दिल्ली के अस्पताल में जिंदगी एवं मौत के बीच संघर्ष करते रहे। मगर सिंधिया दिल्ली में रहते हुए कभी उनसे मिलने नहीं गए, साथ ही डॉ.  यादव ने आरोप लगाया कि मेरे पिता जब बीमार थे तो पूर्व सांसद सिंधिया क्षेत्र में सभा कर उनके खिलाफ मंच से बयान देते रहे। के पी यादव ने कहा कि उनके पिता और पूरा परिवार कई वर्षों से सिंधिया परिवार की सेवा करता रहा है। उन सब सेवाओं के बदले, सिंधिया के इशारे पर उन पर एवं उनके बेटे पर एफआईआर दर्ज करवा दी गई है। अब सिंधिया यह बताएं कि 4 महीने पहले हुई पिता की मृत्यु पर शोक जताने आ रहे हैं या प्रकरण दर्ज होने के जख्मों पर नमक छिड़कने।

Exit mobile version