सभी खबरें

मप्र उपचुनाव: सर्वे ने उड़ाई बीजेपी की नींद, मैदानी फीडबैक ने बढ़ाई चिंता

मप्र उपचुनाव: सर्वे ने उड़ाई बीजेपी की नींद, मैदानी फीडबैक ने बढ़ाई चिंता

 

 

 भोपाल :- मध्य प्रदेश में 30 अक्टूबर को तीन विधानसभा और एक लोकसभा सीट पर उपचुनाव होने हैं. हाल ही में जो मैदानी फीडबैक मिले हैं उससे भाजपा की चिंता बढ़ चुकी है. सत्ता और संगठन को जो रिपोर्ट मिली है उसमें भारी चुनौती सामने आ रही है. बताते चलें कि प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव ने रैगांव और पृथ्वीपुर का दौरा कर इन रिपोर्ट की पुष्टि की है.

 एक बार फिर खंडवा का दौरा करेंगे वीडी शर्मा:-

 मध्य प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा एक बार फिर से खंडवा संसदीय क्षेत्र का दौरा करेंगे. वोट बटोरने की रणनीति दोनों पार्टी ने बना ली है लेकिन किस की रणनीति ज्यादा कारगर साबित होगी वह 2 नवंबर को सामने आएगा. हालांकि खंडवा लोकसभा सीट की आठ विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी 5 सीटों पर काबिज है. लेकिन अन्य सीटों को लेकर रुझान सामने नहीं नजर आ रहे.

 दूसरी तरफ कांग्रेस ने अपने प्रमुख मुद्दे महंगाई पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को बना लिया है. अनूपपुर में आज 118 रुपए पार पेट्रोल की कीमत पहुंच चुकी है. इन सभी मुद्दों को लेकर कांग्रेस बीजेपी सरकार पर हमलावर है. 

 आगे देखना होगा कि आखिर इन चारों सीटों में से कितने सीट पर भाजपा और कितनी सीट पर कांग्रेस का कब्जा होगा हालांकि कांग्रेस यह बात कह रही है कि चारों उपचुनाव की सीटों पर कांग्रेस अपनी जीत दर्ज कराएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button