लालच बुरी बला है मात्र 10 रुपए के चक्कर में गवाए 2 लाख रुपए

विदिशा/ अक्सर कहा जाता है कि लालच बुरी बला है, जो कि कटुता सत्य साबित हो गई है। विदिशा के नगर पालिका के रिटायर्ड कर्मचारी केदार सिंह यादव के साथ 2 लाख रुपए कि लूट का मामला सामने आया है। यह घटना शुक्रवार को करीब 1:15 बजे के आसपास की है जब केदार सिंह एसबीआई की नगर पालिका शाखा से अपने मकान को बनाने के लिए पैसे लेकर साईकिल से अपने घर जा रहे थे। रास्ते में तीन से चार बदमाशों ने विदिशा के बड़ा बाजार हनुमान मंदिर के पास घटना को अंजाम दिया। 

घटना के बाद पुलिस ने शुरू की जांच पड़ताल 
पुलिस ने बताया कि घटना स्थल के आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को देखा गया है जिसमें तीन से चार संदिग्ध लोग दिखाई दे रहे हैं। जिसमें एक बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद अपने कपडे बदलते हुए नजर आ रहा है।  एसीपी विनायक वर्मा ने कहा कि सीसीटीवी कैमरे से मिली फुटेज के आधार पर पड़ताल की जांच की जा रही है जल्द ही बदमाशों को पकड़ कर दंडात्मक कार्यवाही की जाएगी। 

पीड़ित केदार सिंह यादव का कहना है कि वह शुक्रवार को 1:00 बजे के आसपास स्टेट बैंक की शाखा से मकान बनाने हेतु 2 लाख रुपए निकालकर साइकिल से घर ले जा रहे थे। जब वह विदिशा के बड़ा बाजार हनुमान मंदिर के पास पहुंचे तो वहां एक साबला सा लड़का उनके पास आकर बोला कि दादा आपके 10 रुपए का नॉट गिर गया हैं उसे उठा लीजिए। जैसे ही मैंने अपनी साइकल रोककर नोट उठाने के लिए झुका तो बदमाश साईकल में टंगा बैग निकाल कर भाग गया। 

पीड़ित बुजुर्ग केदार सिंह का कहना
बैग में पैसों के साथ थे जरूरी दस्तावेज 
बैग में पेसो के साथ-साथ बैंक की पासबुक, चेक बुक, आधार कार्ड सहित अन्य कई जरूरी दस्तावेज रखे हुए थे। 

Exit mobile version